होंडा ने की एचईएसी सीबी350 की कीमतों में वृद्धि
होंडा ने की एचईएसी सीबी350 की कीमतों में वृद्धि
Share:

होंडा ऑटोमेकर्स ने एक साल पहले H'Ness 350 लॉन्च किया था, रेट्रो क्लासिक क्रूजर भारत में CBR निर्माता के लिए एक सफल उत्पाद बन गया है। क्लासिक मोटरसाइकिल को केवल कुछ ही महीनों और मई 2021 में लॉन्च होने के बाद से अचानक कीमतों में बढ़ोतरी मिली है। Honda ने H'Ness CB350 के दोनों वेरिएंट की कीमतों में बढ़ोतरी की है, जबकि प्रतिद्वंद्वी, Meteor 350 थोड़ा महंगा हो गया है। डीलक्स ट्रिम की कीमत अब 189905 रुपये है, डीलक्स प्रो वैरिएंट की कीमत 195905 रुपये है। H'Ness CB 350 भारत में Honda की 5 BigWing Topline और 18 BigWing डीलरशिप के माध्यम से बेचा जाता है। 

वही यह Royal Enfield Meteor 350 के लिए एक सीधा और सभ्य प्रतिद्वंद्वी है। H'Ness CB 350 की thd विशेषताओं के बारे में उल्लेख करते हुए, यह एक 349 cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन से शक्ति का स्रोत है जो 20.8 bhp की शक्ति को पंप करता है 5,500 आरपीएम और 30 एनएम पीक टॉर्क 3,000 आरपीएम पर। इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के लिए आता है। 

हालांकि, यह होंडा स्मार्टफोन वॉयस कंट्रोल सिस्टम के साथ आता है जो टॉप-स्पेक DLX प्रो ट्रिम तक सीमित है। इसके साथ यह राइडर को Honda RoadSync ऐप का उपयोग करने की अनुमति देता है जो आने वाली कॉल, म्यूजिक प्लेबैक और ऑडियो निर्देशों पर अलर्ट प्राप्त कर सकता है। होंडा ने इस साल की शुरुआत में भारत में CB 350 RS मोटरसाइकिल भी पेश की थी। यह H'Ness CB 350 पर आधारित है, लेकिन इसे और अधिक डराने वाली अपील देने के लिए इसमें अलग-अलग बॉडी पैनल, कलर ऑप्शन और व्हील दिए गए हैं।

आमजन पर मंहगाई की मार! 100 रुपये लीटर के पार हुआ पेट्रोल, जानिए आपके शहर में क्या है दाम

एसएंडपी ग्लोबल रेटिंग्स ने भारत की सॉवरेन रेटिंग्स को अगले 2 साल तक बरकरार रखा

भारतीय रिज़र्व बैंक 17 मई को लघु वित्त बैंकों के लिए शुरू करेगा ये योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -