होंडा की ग्रेजिया स्कूटर की पांच महीने में बिकी एक लाख से ज्यादा यूनिट
होंडा की ग्रेजिया स्कूटर की पांच महीने में बिकी एक लाख से ज्यादा यूनिट
Share:

दिल्ली: भारतीय बाजार की दूसरी सबसे बड़ी मोटरसाइकिल कंपनी होंडा ने बिक्री में एक नया रिकॉर्ड बनाया है. होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अपने फ्लैगशिप 125cc स्कूटर, होंडा ग्रेजिया की 5 महीने में एक लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री की है. होंडा ग्रेजिया को 8 नवंबर 2017 को लॉन्च किया गया था. कंपनी ने इस स्कूटर में नए डिजाइन और फीचर्स शामिल किए हैं. 

बता दें कि इसमें एक्टिवा 125 वाला ही इंजन दिया है. होंडा ग्रेजिया भारतीय बाजार में लॉन्च होने के बाद से 125cc सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाले स्कूटर्स में से एक रहा है क्योंकि 125cc सेगमेंट में यह पहला स्कूटर था जिसमें फुल-इंस्ट्रूमेंट कंसोल और LED हेडलाइट्स दी गई हैं. होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के सेल्स एंड मार्केटिंग, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, "सेगमेंट के पहले फीचर्स जैसे LED हेडलैंप, फुली डिजिटल मीटर के साथ 3 स्टेप ईको स्पीड इंडीकेटर की मदद से शहरी यूवा काफी आकर्षित हुए हैं. यूवा जो एक एडवांस, स्टाइलिंश, पावरफुल और सुविधाजनक स्कूटर की इच्छा रखते हैं, तो वे ग्रेजिया को खरीद रहे हैं."

होंडा ग्रेजिया 125cc में होंडा एक्टिवा 125 वाला इंजन दिया गया है. यह इंजन 8.52 bhp की पावर और 10.54Nm का टॉर्क जनरेट करता है. फीचर्स के तौर पर कंपनी इसमें एलॉय व्हील्स, फ्रंट डिस्क ब्रेक के साथ कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS), टेलेस्कॉपिक फ्रंट फॉर्क्स और डुअल टोन पेंट स्कीम दी जाएगी. इसके अलावा इसमें नया इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ डिजिटल डिसप्ले दिया गया है. होंडा ग्रेजिया की दिल्ली में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 58,133 रुपये रखी गई है.

अप्रैल में कारों की खरीद पर मिल रहे है ये ऑफर्स

दिल्ली परिहवन विभाग का सख्त फैसला

1.47 लाख रुपए सस्ते में खरीदें ये शानदार कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -