ढाई महीने में होंडा ग्राजिया के 50,000 वाहन बिके
ढाई महीने में होंडा ग्राजिया के 50,000 वाहन बिके
Share:

भारत की प्रमुख दो पहिया निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने अभी हाल ही में अपना नया 125 सीसी के स्कूटर होंडा ग्राजिया लांच किया था. इस स्कूटर को लांच हुए अभी ढाई महीने ही हुए है लेकिन इतने कम समय में कम्पनी ने इस स्कूटर की बिक्री का रिकॉर्ड आंकड़ा पार कर लिया है. इस दौरान कंपनी ने ग्राजिया स्कूटर के 50,000 वाहनों की बिक्री की. इस बात की जानकारी कंपनी की तरफ से एक बयान जारी करते हुए दी गयी.

कंपनी ने गुरुवार को कहा कि, 'उपभोक्ताओं से मिली शानदार प्रतिक्रिया के चलते ग्राजिया ने अपने लांच के महीने में ही भारत के सबसे ज्यादा बिकने वाले टॉप 10 स्कूटरों में अपनी जगह बना ली थी.' गौरतलब है कि होंडा ने ग्राजिया को नवंबर 2017 में लांच किया था.

हीरो इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (सेल्स एंड मार्केटिंग) यदविंदर सिंह गुलेरिया ने जानकारी देते बताया कि, "ग्राजिया का मॉडर्न स्टाइल, उच्च गुणवत्ता, उत्कृष्ट भरोसा और उद्योग जगत में पहली बार पेश किए गए फीचर्स जैसे एलईडी हेड लैम्प, पूर्णतया डिजिटल मीटर और 3 स्टैप इको स्पीड इंडीकेटर से लैस है, जो इसे बाजार में मौजूद अन्य स्कूटरों से अलग बनाते हैं."

TVS ने लांच किया नया Graphite 125 स्कूटर

जल्द लांच होगी हीरो की नई स्पोर्ट्स बाइक XF3R

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -