इस कार के डिस्काउंट राशि में आ जाएगी नयी कार , जाने
इस कार के डिस्काउंट राशि में आ जाएगी नयी कार , जाने
Share:

आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है ऑटो वर्ल्ड के बम्पर डिस्काउंट के बारे में।  ऑटो सेक्टर में मंदी जारी है और अब फेस्टिव सीजन की भी शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में ऑटो कंपनियां किसी भी कीमत में इस मौके को छोड़ना नहीं चाहती क्योंकि धनतेरस, भाई दूज और दिवाली के इस शुभ अवसर पर लोग नया वाहन खरीदना पसंद करते हैं। ऐसे में होंडा कार्स इंडिया अपनी कारों पर कई अच्छे ऑफर्स और डिस्काउंट लेकर आई है। और डिस्काउंट भी ऐसा कि उतने पैसे में आप एक नई कार भी खरीद सकते हैं।

ध्यान देने वाली बात है की इसके आलावा होंडा अपनी मिड-साइज सेडान कार सिविक पर पूरे 2.50 लाख रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है।यह डिस्काउंट का के डीजल मॉडल पर मिलेगा।इसके अलावा सिविक के पेट्रोल मॉडल पर 2 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वैसे कई बार कार कंपनियां अपने पुराने स्टॉक को क्लियर करने के लिए भी डिस्काउंट का सहारा लेती हैं। ऐसे में यदि आप होंडा की CR-V या सिविक को खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑफर साबित हो सकता है।

इस तरह आपको बताते चले की होंडा कार्स अपनी फ्लैगशिप SUV, CR-V पर पूरे पांच लाख रुपये का डिस्काउंट दे रही है यह डिस्काउंट CR-V के डीजल मॉडल (1.6 4WD 9AT) पर दिया जा रहा है जबकि CR-V के डीजल मॉडल (1.6 2WD 9AT) पर चार लाख रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। देखा जाए तो इस साल का यह सबसे बड़ा डिस्काउंट है। साथ ही आप छूट सिर्फ 2018 और 2019 में मैन्युफैक्चर हुई गाड़ियों पर ही मिलेगा।

स्मार्टफोन कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ KTM इस तिथि को लांच करेगा बाइक, जाने

फुल चार्जिंग और ज्यादा माइलेज के साथ Tigor EV भारत में लांच, जाने

इजराइल की कंपनी ने इलेक्ट्रिक वाहनों को चार्ज करने develop की नयी टेक्नोलॉजी, जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -