होंडा राइडर्स ने नेशनल राइडिंग चैंपियनशिप में रचा इतिहास

होंडा राइडर्स ने नेशनल राइडिंग चैंपियनशिप में रचा इतिहास
Share:

अभी हाल ही में एक बाइक रेसिंग चैंपियनशिप में होंडा के राइडर्स ने जीत दर्ज करके इतिहास दर्ज कर दिया है. जी हाँ चेन्नई के मद्रास मोटर रेसिंग ट्रैक में आयोजित MMSC FMSCI नेशनल मोटर साइकिल रेसिंग चैंपियनशिप के दूसरे दौर में होंडा सवारों ने शानदार प्रदर्शन किया.

दूसरे दौर में होंडा सवारों ने 5 जगहों पर बढ़त हासिल कर ली जिससे उनको कुल मिलकर 8 अंको का आंकड़ा मिला. सुपरस्पोर्ट्स 165 सी वर्ग में होंडा टेन रेसिंग से राजीव सेतु नेशनल चैंपियनशिप में विजयी हुई. सेतु की टीम में मथाना कुमार पि के ने अंतिम दौड़ में प्रतहम स्थान हासिल किया. होंडा दो क्लास में एक वन मेक चैंपियनशिप में भी सीबीआर 250 आर ओपन वर्ग की पहली दौड़ में हरी कृषणन ने एक शानदार प्रदर्शन के साथ जीत हासिल की.

बी अरविन्द और राजीव क्रमशः दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे. दूसरे रन में रोमांचक जीत राजीव सेतु के पास गई यहाँ अनीश शेट्टी और बी अरविन्द अंतिम दो स्थान प्राप्त हुए है. सीबीआर 150 नोविज क्लास में सत्य नारायण ने रेस 2 में प्रथम स्थान प्राप्त किया.

आपको बता दें कि दूसरे और तीसरे स्थान के लिए एक करीबी लड़ाई थी. अंत में अमला जेराल्ड ने दूसरे स्थान पर कब्ज़ा कर लिया. जबकि वैश्य सोभन तीसरे स्थान पर रहे. होंडा वन रेसिंग शृंखला ने देश में प्रतिभावान युवा रेसरों की पहचान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. सीबीआर 150 नोविज क्लास में युवा प्रतिद्वंदियों के लिए अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक आदर्श मंच है.

अब आ रहा है मर्सिडीज बेंज का एक्स-क्लास पिअकप ट्रक

सामने आई भारत में सबसे तेजी से ग्रो करने वाली लक्ज़री कार

मिलिए कावासाकी निंजा 1000 से, जिसकी सिर्फ 20 यूनिट ही बेचीं जाएगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -