Honda Civic के फेसलिफ वर्जन को लॉन्च करने की तैयारी

Honda Civic के फेसलिफ वर्जन को लॉन्च करने की तैयारी

नई दिल्ली : देश की सबसे चर्चित कार निर्माता कंपनी Honda ने Civic के दसवें जेनरेशन को Auto Expo 2018 में पेश किया गया था। इसके बाद जो मॉडल आया वो पेश किए गए मॉडल से अलग था। अब कंपनी इसके फेसलिफ वर्जन को 2019 Honda Civic के नाम से लॉन्च करने की तैयारी में है। इस कार का मुकाबला Toyota Corolla Altis, Hyundai Elantra और Skoda Octavia से होगा।

यह है KTM की सबसे सस्ती बाइक, भारत में पहले महीने ही की धाँसू बिक्री

दोनों वेरिएंट में होगी लॉन्च

कंपनी से प्राप्त जानकारी अनुसार इस साल आने वाली Honda Civic दो वेरिएंट में लॉन्च होगी। इनमें पेट्रोल और डीजल दोनों ही शामिल हैं। खास बात जो यहां देखने वाली है कि एक तरफ डीजल इंजन की लोकप्रियता में गिरावट देखी जा रही है, तो वहीं दूसरी ओर प्रीमियम कारें के ग्राहक अभी भी डीजल वेरिएंट ही पसंद कर रहे हैं 2019 Honda Civic में नई जेनरेशन वाली CR-V का ही इंजन इस्तेमाल किया गया है। 

इस कारण यहां ऑटो चालक भी हेलमेट पहन कर चलाते हैं ऑटो

इतना होगा इसका माइलेज 

जानकारी के लिए बता दें इसके पेट्रोल वेरिएंट में 2.0-लीटर iVTEC इंजन दिया गया है, जो 152 bhp की मैक्सिमम पावर और 189 Nm का पीक टार्क जेनरेट करता है। यह CVT से लैस होगी। CR-V में इस्तेमाल किए गए इंजन में 14.4 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है। उम्मीद की जा रही है कि नई Civic में ग्राहकों को ज्यादा माइलेज मिलेगा।

दस्तक देने के लिए बिलकुल तैयार खड़ी है दो धाकड़ गाड़ियां, जानिए इनके बारे में...

लीक तस्वीर ने ग्राहकों को झूमने पर किया मजबूर, 2019 में आएगी Royal Enfield की दमदार बाइक

चौंका देंगे ये आंकड़े, BMW की बिक्री में आया गजब का उछाल