2019 में इस नए अंदाज में आएगी HONDA CIVIC
2019 में इस नए अंदाज में आएगी HONDA CIVIC
Share:

देश की शानदार कार निर्माता कंपनी Honda ने Civic के दसवें जनरेशन को Auto Expo 2018 में पेश किया था और अब इसी कंपनी इस साल में पेश कर सकती है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अब कंपनी इसके फेसलिफ वर्जन को 2019 Honda Civic के नाम से लॉन्च करने जा रही है. बाजार में खबर है कि कंपनी की यह गाड़ी Toyota Corolla Altis, Hyundai Elantra और Skoda Octavia को टक्कर देने में कामयाब होगी. 

दोनों वेरिएंट में होगी लॉन्च...

इस गाड़ी को लेकर यह भी जानकारी है कि यह दोनों वेरिएंट में लॉन्च होगी. कंपनी से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस साल आने वाली Honda Civic दो वेरिएंट में दस्तक देगी. जहां इनमें पेट्रोल और डीजल दोनों ही शामिल हैं और इसी जुड़ी खास बात जो यहां देखने वाली है कि एक तरफ डीजल इंजन की लोकप्रियता में गिरावट देखी जा रही है, तो वहीं दूसरी ओर प्रीमियम कारें के ग्राहक अभी भी डीजल वेरिएंट ही पसंद कर रहे हैं 2019 Honda Civic में नई जेनरेशन वाली CR-V का ही इंजन इस्तेमाल हुआ है. 

माइलेज...

इसके माइलेज को लेकर भी कुछ जानकारी सामने आई है. बताया जा रहा है कि  इसके पेट्रोल वेरिएंट में 2.0-लीटर iVTEC इंजन दिया है, जो 152 bhp की मैक्सिमम पावर और 189 Nm का पीक टार्क जनरेट करने में सक्षम है. CR-V में इस्तेमाल किए गए इंजन में 14.4 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है.

नए अवतार में आने को तैयार honda activa, ग्राहकों को मिलेगी यह बड़ी खुशखबरी

यह है KTM की सबसे सस्ती बाइक, भारत में पहले महीने ही की धाँसू बिक्री

लीक तस्वीर ने ग्राहकों को झूमने पर किया मजबूर, 2019 में आएगी Royal Enfield की दमदार बाइक

दस्तक देने के लिए बिलकुल तैयार खड़ी है दो धाकड़ गाड़ियां, जानिए इनके बारे में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -