Honda की इस कार पर मिल रहा 2.5 लाख बम्पर डिस्काउंट
Honda की इस कार पर मिल रहा 2.5 लाख बम्पर डिस्काउंट
Share:

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी होंडा कार्स इंडिया ने भारत में कोरोना काल में बड़ा काम किया है. कंपनी ने लॉकडाउन के पश्चात निरंतर अपनी सेल में इजाफा करने की कोशिश की है. जिसके तहत कंपनी बीते कुछ महीनों से लगातार अपने मॉडलों पर छूट भी दे रही है. अगस्त के महीनें में भी होंडा की कई गाड़ियों पर डिस्काउंट दे रही है. आइए विस्तार से बताते हैं, कि आप कौन-सी कार खरीदना चाहिए. 

Honda WR-V : होंडा ने हाल ही में क्रॉस हैचबैक डब्ल्यूआर-वी को बीएस6 कंम्पलाइंट इंजन के साथ लॉन्च किया है. जिसमें कई कॉस्मेटिक परिवर्तन भी किए हैं. ​बता दें, कंपनी इस कार पर अधिकतम 10,000 रुपये की छूट दे रही है, जिसमें 6,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस और 4,000 रुपये का का कॉर्पोरेट डिस्काउंट सम्मिलित हैं.

Honda City BS6 :होंडा की फेमस सेडान सिटी ​अपनी 5th जेनरेशन में है. विशेष बात यह है कि कंपनी इसकी 4th जनरेशन की भी बिक्री कर रही है. बता दें, इस सेडान के SV और V ट्रिम पर 25,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 6,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस और 8,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा V CVT ट्रिम में 20,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ 31,000 रुपये की नकद छूट, 6,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस और 8,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट सम्मिलित है.

Honda Amaze : शानदार होंडा अमेज एक एंट्री लेवल कार है. यह देश में सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट सेडान के रूप में पहचान रखती है. जो बाजार में मारुति डिजायर, हुंडई ऑरा को कड़ी टक्कर देती है. फिलहाल कंपनी इस कार पर 5 वर्ष की वारंटी, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 6,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस और 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट छूट दे रही है.

साउंडकोर ने भारत में लॉन्च किया सौ घंटे बैटरी बैकअप वाला ईयरबड्स, जानें कीमत

परमिश ने शुरू की अपने नए गाने 'हाय तौबा' की शूटिंग

कोरोना के वजह से iPhone 12 की लॉन्चिंग में हो सकती है देरी, लॉन्च हो सकता है पहला सस्ता आईपैड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -