एक्टिवा ने पूरे किए 20 वर्ष, होंडा ने मनाया जश्न
एक्टिवा ने पूरे किए 20 वर्ष, होंडा ने मनाया जश्न
Share:

अग्रणी दोपहिया वाहन निर्माता होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर के पास जश्न मनाने का एक नया कारण है। कंपनी एक्टिवा के 20 साल पूरे होने पर मना रही है। कंपनी ने गुरुवार को यहां दो दशक से अधिक स्कूटर की यात्रा के प्रदर्शन के लिए एक नए अभियान की शुरुआत की घोषणा की।

इस महीने की शुरुआत में कंपनी ने एक्टिवा का स्पेशल 20वां एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च किया है । एक्टिवा 6G के 20वें सालगिरह के संस्करण के लिए, यह दो रंग विषयों-मैट परिपक्व ब्राउन धातु और पर्ल नाइटस्टार ब्लैक हो जाता है। यादविंदर सिंह गुलेरिया, निदेशक - सेल्स एंड मार्केटिंग, एचएमएसआई, "हम बेहद खुश और गौरवान्वित हैं क्योंकि हम एक्टिवा की 20वीं वर्षगांठ मनाते हैं। यह हमारे लिए एक उत्सव का समय है और 2 करोड़ से अधिक संतुष्ट ग्राहकों के विस्तारित परिवार जिन्होंने एक्टिवा को अपने दैनिक जीवन का हिस्सा बना लिया है।

एक्टिवा होंडा के सबसे अच्छे उत्पाद में से एक है। इसने प्रमुख प्रदर्शन में बिक्री चार्ट में शीर्ष स्थान हासिल किया है जो आज तक जारी है। पहली बार 2001 में लॉन्च किया गया था, यह सुनिश्चित करने के लिए स्कूटर को कई अपडेट दिए गए हैं कि यह अपनी प्रमुखता बनाए रखे।

फेस्टिव सीज़न के कारण नवंबर में जमकर बिके वाहन, थो​क बिक्री 12.73 फीसदी बढ़ी

राज्यपाल ने समूहों का प्रतिनिधित्व करने के लिए की बीटीसी के सदस्यों की नियुक्ति

जानिए क्या है एवोकाडो खाने के स्वास्थ्य लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -