कभी भा भारत आ सकती है Honda की यह धाकड़ बाइक, हिलाकर रख देंगे फीचर्स
कभी भा भारत आ सकती है Honda की यह धाकड़ बाइक, हिलाकर रख देंगे फीचर्स
Share:

शानदार वाहन निर्माता कंपनी Honda भारत में अपनी दमदार स्पोर्ट्स बाइक CBR650R को लांच करने की तैयारी में हैं. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने Honda CBR650R की बुकिंग शुरू कर दी है और इसे लगातार ग्राहक बुक करा रहे हैं. बता दें कि कंपनी ने कहा है कि इस स्पोर्ट्स बाइक की कीमत 8 लाख रुपए से कम हो सकती है. 

इसे लेकर होंडा मोटर ऐंड स्कूटर इंडिया के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट (सेल्स ऐंड मार्केटिंग) यदविंदर सिंह गुलेरिया ने बताया कि 'EICMA में पेश होने के बाद होंडा ने अब अपनी नई मिडल-वेट स्पोर्ट्स मशीन CBR650R की भारत में भी बुकिंग शुरू कर दी है. अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आप सीबीआर650आर को महज 15 हजार रु देकर बुक करा सकते हैं. हौंडा की नई स्पोर्ट्स बाइक 22 शहरों में उपस्थित Honda Wing World डीलरशिप पर उपलब्ध कराई जाएगी. 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो नई स्पोर्ट्स बाइक में 649cc लिक्विड-कूल्ड, 4-सिलिंडर इंजन मिलेगा. वहीं बाइक ड्यूल चैनल एबीएस से लैस बताई जा रही है और यह नई बाइक काफी हद तक कंपनी की फ्लैगशिप सुपरस्पोर्ट मोटरसाइकल Fireblade की तरह नजर आ रही है. इसमें कंपनी ने फायरब्लेड से प्रेरित एलईडी हेडलाइट्स और नया फुल-एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर उपलब्ध कराया है और इसकी राइडिंग पोजिशन भी स्पोर्टियर ही है. इससे पहले हौंडा इसकी झलक साल 2018 में इटली के मिलान शहर में हुए 2018 EICMA मोटरसाइकल शो में दिखा चुकी है. फ़िलहाल इससे जुड़ी ज्यादा जानकारी नहीं मिली है. 

Benelli TRK 502 : सबसे अलग और सबसे जुदा है benelli की ये बाइक्स

HERO की इन गाड़ियों में आया IBS फीचर, कीमत में हुआ इतना इजाफा

इस कारण से हर किसी की पहली पसंद है AK 47, जानिए इसकी खास बातें

Benelli ने भारत में लॉन्च की यह शानदार बाइक, ऐसे है इसके फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -