पहले से ज़्यादा आकर्षक होकर लांच हुई हौंडा CBR250R
पहले से ज़्यादा आकर्षक होकर लांच हुई हौंडा CBR250R
Share:

दिल्ली: भारतीय बाज़ार में जापानी वाहन निर्माता कंपनी होंडा नेे  अपनी 2018 मॉडल सीबीआर 250R बाइक को लांच कर दिया है. सीबीआर 250R दो वेरिएंट - स्टैंडर्ड  और ड्यूल चैनल  ABS में उपलब्ध होगी बाइक के स्टैंडर्ड वेरियंट की एक्स शोरूम कीमत 1.63 लाख रुपए और एबीएस वेरियंट की कीमत 1.93 लाख रुपए है.  कंपनी ने अपनी इस बाइक को ऑटो एक्सपो 2018 में शोकेस किया गया था. माना जा रहा है कि भारतीय बाज़ार में इसका मुकाबला UM Renegade, रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड और यामाहा फेज़र25 से होगा.

 

बाइक को होंडा ने कई नए फीचर्स और नए स्टाइल में पेश किया है और इसमें BS-IV इंजन दिया गया है. ये बाइक 249.6 सीसी, सिंगल-सिलिंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल इंजेक्शन इंजन से लैस है. बाइक का इंजन 26 बीएचपी का अधिकतम पावर और 22.9Nm का अधिकतम टॉर्क देता है. बाइक को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है और इसकी टॉप स्पीड 135 किलोमीटर प्रति घंटा है.

 

सीबीआर बाइक 4 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. इसमें ऑल-एलईडी हेडलाइट, ऑप्शनल डुअल चैनल एबीएस और अन्य फीचर्स दिए गए हैं. बाइक में 110/70-17M/C फ्रंट और 140/70-17M/C रियर व्हील लगाया गया है. सीबीआर250R में आगे की तरफ टेलीस्कॉपिक फॉर्क और रियर पर एक मोनोशॉक सेटअप दिया गया है. इसके साथ बाइक में ब्रेकिंग सिस्टम के तौर पर डिस्क ब्रेक ही रहेंगे.

हौंडा की शाइन हुई नए अपडेट के साथ लांच

जानें रॉयल एनफील्ड की इस बाइक के बारे में

सुजुकी ने लांच किया इंट्रूडर बाइक का एफआई मॉडल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -