Honda CBR 250RR का वीडियो आया सामने, ये होंगे फीचर
Honda CBR 250RR का वीडियो आया सामने, ये होंगे फीचर
Share:

नया कॉमर्शियल वीडियो Honda CBR 250RR का होंडा ने थाईलैंड मे जारी किया है. वीडियो को देखने पर साफ पता चल रहा है कि कंपनी ने 2019 CBR250RR में कई नए फीचर्स शामिल किए हैं. बता दें कि यह मोटरसाइकिल थाईलैंड और इंडोनेशिया के बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध है. 2016 में CBR 250RR साल सबसे पहले लॉन्च की गई थी. यह बाइक जल्द ही भारतीय बाजार मे भी ब्रिकी के लिए उपलब्ध रहेगी.

Honda की तीन पहिया बाइक आई सामने,Yamaha Niken को मिलेगी चुनौती

2019 CBR250RR को आप नई वीडियो में देख सकते है, कि शॉर्प लुक वाला राइड-बाई-वायर थ्रॉटल सिस्टम, डबल लेयर्ड ड्यूल फुल LED हेडलैंप, स्टाइलिश LED टेललैंप और लैप टाइमर के साथ फुल LCD इंस्ट्रूमेंट कलस्टर दिया गया है. इस मोटरसाइकिल की रफ्तार को बढ़ाने के लिए एरोडाइनेमिकली लेयर्ड वेलोसिटी कॉउल इसमें एयरक्रॉफ्ट से प्रेरित होकर दिया गया है.

Honda की नई बाइक का पेटेंट जारी, होंगे कमाल के फीचर

पावर के लिए 2019 CBR250RR में 250सीसी, पैरेलल ट्विन-सिलिंडर, लिक्विड-कूल्ड, 8-वाल्व, DOHC इंजन दिया गया है. इसका इंजन 12,500 आरपीएम 38.7 PS की मैक्सिमम पावर और 11,000 आरपीएम पर 23.3 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसका इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है इसके फ्रंट में 310 मिलीमीटर का डिस्क ब्रेक और रियर में 240 मिलीमीटर का डिस्क ब्रेक दिया है. बाइक में ड्यूल चैनल ABS स्टैंडर्ड दिया है. ग्राहको के लिए 2019 CBR250RR के फ्रंट में इनवर्टेड टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में प्रो-लिंक सिस्टम उपलब्ध कराया गया है. इन खासियतो की वजह से यह बाइक काफी स्टाइलिश नजर आ रही है.

हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च किए फ्री ऑफर, वोटिंग करने पर मिलेगा फायदा

Bajaj और Suzuki की ये बाइक है कमाल की, जानिए फीचर

TVS Jupiter : लेटेस्ट वर्जन बनकर हुआ तैयार, जल्द हो सकता है लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -