Honda : कंपनी ने इस पावरफुल बाइक को किया रिकॉल
Honda : कंपनी ने इस पावरफुल बाइक को किया रिकॉल
Share:

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Honda ने यूरोप में Honda CBR1000RR-R Fireblade को रिकॉल किया है. Honda ने Honda CBR1000RR-R Fireblade को यूरोप के चुनिंदा मार्केट में कनेक्टिंग रोड खराबी के चलते वापस मंगवाया है. नोटिस में 300 मोटरसाइकिल को खराबी के चलते वापस बुलवाया गया है और रिकॉल प्रक्रिया सावधानी पूर्वक हुई है.

Triumph Tiger 900 बाइक की लॉन्च डेट आई सामने, जानें अन्य खासियत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रभावित मोटरसाइकिल में कनेक्टिंग रोड की खराबी हो सकती है जो कि कंपनी की कनेक्टिंग रोड सप्लायर्स फेसिलिटी में हुआ था. शायद सप्लायर्स ने एक खराब कनेक्टिंग रोड बैच का निर्माण किया था. Honda ने कहा कि फिलहाल प्रभावित इकाइयों के बीच किसी भी मोटरसाइकिल का ब्रेकडाउन नहीं हुआ है. मोटरसाइकिल की डिलीवरी को अस्थायी रूप से भी रोकना होगा. अब तक, रिकॉल केवल यूरोप में बेची जाने वाली मोटरसाइकिलों से संबंधित है.

BattRe : कंपनी ने अपनी किफायती स्कूटर की लॉन्च, जानें कीमत

अगर बात करें इंजन और पावर की तो Honda CBR1000RR-R में इन लाइन 4 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 14500 Rpm पर 212 Hp की पावर और 12,500 Rpm पर 113 Nm जेनरेट करता है. वजन की बात की जाए तो इस बाइक में 201 किलो है. इस मोटरसाइकिल को 2019 EICMA Motorcycle Show में पेश किया गया था. CBR1000RR-R को होंडा को 10 सालों में पहली सुपर बाइक है. 

Yamaha XSR155 मोटरसाइकिल हुई लॉन्च, ये है अन्य स्पेसिफिकेशन

Triumph : इस पावरफुल मोटरसाइकिल को बेस्ट ऑफर में खरीदने का मौका

Hyundai Verna का आकर्षक दाम बना देगा ​दीवाना, जानें अन्य फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -