अभी खरीदें होंडा की यह गाड़ी, शगुन के रूप में मिल रहा है भारी डिस्काउंट
अभी खरीदें होंडा की यह गाड़ी, शगुन के रूप में मिल रहा है भारी डिस्काउंट
Share:

टू-व्हीलर्स कंपनी होंडा होंडा सीबी शाइन पर ग्राहकों को शानदार ऑफर दे रही है. कंपनी ने अपने इस बाइक की सेल को बूस्ट करने के लिए नए-नए लुभावने ऑफर शुरू किए है. जहां आपको बता दें कि भारत में अब श्राद्ध कर्म शुरु होने वाला है. ऐसे में ज्यादातर लोग नई कार या बाइक खरीदना शुभ नही मानते है. अगर होंडा द्वारा दिए जा रहे ऑफर्स की बात करे तो कंपनी इस महीने अपने बाइक सीबी शाइन 125 पर 95 फीसदी तक का फाइनेंस ऑन-रोड कीमत पर दे रही है.

जानिए इलेक्ट्रिक मोटर वाली यह गाड़ी कब होगी लॉन्च ? कीमत 21 लाख रु

इतना हे नहीं आपको इस पर 0 प्रोसेसिंग फी और डॉक्यूमेंटेशन चार्जेंज की सुविधा भी मिल रही है. साथ ही आपको इस बाइक को खरीदने पर शगुन के तौर पर 1100 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा. इसकी कीमत की बात करें तो आपको बता दें कि होंडा CB शाइन 125 की एक्स शो रूप कीमत 57,397 रुपये से लेकर 62,616 रुपये के बीच है.खास बात तो यह है कि डा CB शाइन 125 पर आपको करीब 7500 रुपये तक की बचत हो सकता हैं. अगर आप इस ऑफर का फायदा लेना चाहते है कि अपने नजदीकी होंडा डीलरशिप से संपर्क कर ज्यादा जानकारी हासिल करें.

आखिर क्यों युवा पीढ़ी देखते ही ललचा रही है इन स्कूटर पर, जानिए इनकी खासियत ?

होंडा सीबी शाइन में कंपनी ने 124.73 सीसी का दमदार सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन मौजूद है. यह इंजन 10.16 बीएचपी की पावर और 10.30 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. होंडा ने इस बाइक में राइडर्स के सुरक्षा के लिए डिस्क ब्रेक और कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम भी उपलब्ध कराया है. खबरें है कि जल्द हे यह गाड़ी अपडेट होने जा रही है. 

 

यह भी पढ़ें...

TVS करने जा रही है बड़ा धमाका, बाजार में उतरेगा स्टार सिटी प्लस का नया वेरिएंट

भारत में लॉन्च हुई 15 लाख की बेहतरीन बाइक

अक्टूबर में यह अमेरिकी कंपनी देंगी बड़ी खुशखबरी, लॉन्च होने जा रही है यह दमदार बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -