इस साल Honda दे रही है पांच लाख रुपये तक का भारी डिस्काउंट, बढ़ जायेंगे दाम
इस साल Honda दे रही है पांच लाख रुपये तक का भारी डिस्काउंट, बढ़ जायेंगे दाम
Share:

ऑटो सेक्टर के लिए पिछला वर्ष डिस्काउंट वाला रहा। कार कंपनियों ने अपना स्टॉक खत्म करने के लिए जमकर ऑफर दिए। कंपनियों को अप्रैल 2020 से पहले पुराना बीएस-4 मानक वाला स्टॉक खत्म करना है। कुछ कंपनियों ने इसका प्रोडक्शन भी बंद कर दिया है। इसके अलावा होंडा नए साल में भी अपनी कारों पर पांच लाख रुपये तक डिस्काउंट दे रही है। साथ ही कंपनी तीन साल की अनलिमिटेड किमी वारंटी के साथ लॉयल्टी बोनस भी ऑफर कर रही है। जानते हैं होंडा की गाड़ियों पर कितनी है छूट...

Honda BR-V (1,10,000 लाख रुपये)
होंडा कार्स क्रॉसओवर एसयूवी BR-V पर 1,10,000 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है। इसमें कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस शामिल है। बीआर-वी में 1.5 लीटर का डीजल इंजन मिलता है, और इसके पेट्रोल वेरियंट में सीवीटी ऑप्शन आता है। Honda BR-V की एक्स-शोरूम कीमत 9.53 लाख रुपये से 13.83 लाख रुपये तक है।

Honda City (62 हजार रुपये)
होंडा अपने पॉपुलर सेडान कार सिटी पर कंपनी शानदार डिस्काउंट दे रही है। सिटी पर कंपनी 62 हजार रुपये तक की छूट ऑफर कर रही है। कंपनी ने होंडा सिटी को नए बीएस6 इंजन के साथ भी लॉन्च कर दिया है। हालांकि कंपनी उस पर कोई छूट नहीं दे रही है। सिटी की एक्स शोरूम कीमत 9.91 लाख रुपये से 14.31 लाख रुपये तक है। 

 Honda WR-V (45 हजार रुपये)
होंडा अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी WR-V पर भी 45 हजार रुपये तक की छूट ऑफर कर रही है। WR-V का मुकाबला Maruti Suzuki Vitara Brezza, Hyundai Venue, Mahindra XUV300, Tata Nexon और Ford EcoSport से है। इसमें 1.2 लीटर का पेट्रोल और 1.5 लीटर का डीजल इंजन मिलता है। इसकी एक्स-शोरूम कीमत 8.08 लाख रुपये से लेकर 10.48 लाख रुपये तक है।

Honda CR-V (पांच लाख रुपये)
होंडा अपनी एसयूवी सेगमेंट की गाड़ी सीआर-वी पर सबसे अधिक पांच लाख रुपये तक की डिस्काउंट दे रही है। होंडा सीआर-वी के पेट्रोल और डीजल दोनों वैरियंट् पर डिस्काउंट मिल रहा है। डीजल ऑल व्हील ड्राइव पर और डीजल टू व्हील ड्राइव पर भी छूट मिल रही है। Honda CR-V की एक्स-शोरूम कीमत 28.27 लाख से 32.77 लाख रुपये तक है।

Honda Civic (ढाई लाख रुपये तक)
होंडा पिछले साल मार्च में पेश हुई सेडान कार होंडा सिविक के डीजल वेरियंट पर ढाई लाख रुपये और पेट्रोल वेरियंट पर दो लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। सिविक पेट्रोल के शुरुआती वर्जन पर दो लाख और टॉप वेरियंट पर एक लाख रुपये तक के फायदे मिलेंगे। सिविक लग्जरी सेडान कार की कीमत 17.94 लाख रुपये से 22.35 लाख रुपये तक है।

Gate 2020 परीक्षा के एडमिट हो रहे यही जारी, जल्द करें डाउनलोड

इस तरह के आटे की रोटियों के सेवन से कोंट्रॉल करें शुगर की बिमारी

स्कारलेट जोहानसन ने शेयर की हॉट तस्वीर, फैंस हुए उनके लुक के दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -