Honda : कंपनी राजस्थान के इस प्लांट में काम करेगी शुरू
Honda : कंपनी राजस्थान के इस प्लांट में काम करेगी शुरू
Share:

कार निर्माता कंपनी Honda Car India ने राजस्थान में स्थित तापुकारा प्लांट और ग्रेटर नोएडा प्लांट में कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते प्रोडक्शन बंद किया हुआ है. ऑटो कंपनियां अब ट्रैक पर आ रही हैं, जब राज्य सरकारों और स्थानीय अधिकारियों द्वारा निर्धारित मानदंड़ों के अनुसार प्रोडक्शन फिर से शुरू करने की अनुमति मिली है. Honda Car India ने राजस्थान में स्थित तापुकारा प्लांट में अगले हफ्ते से प्रोडक्शन शुरू करने जा रही है. वर्ष 2014 में कंपनी ने तापुकारा प्लांट में प्रोडक्शन शुरू किया था और यहां Honda Amaze, Jazz, WR-V और नई जनरेशन City की मैन्युफैक्चरिंग की जाती है. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

आज ही जीवन में उतार लें भगवान बुद्ध के यह उपदेश

इस मामले को लेकर Honda Cars India के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और डायरेक्टर, राजेश गोयल ने कहा, "सरकार द्वारा नए ढील के साथ हम केंद्र और राज्य सरकार के साथ-साथ स्थानीय अधिकारियों द्वारा निर्धारित मानदंड़ों का पालन करते हुए अगले सप्ताह राजस्थान में हमारे तपुकारा प्लांट में परिचालन शुरू करने की योजना बना रहे थे. हमारे कई सहयोगी आज प्लांट में उपकरण जांच, प्रशिक्षण प्रोटोकॉल, सुरक्षा घोषणा सहित तैयारी के लिए आने में सक्षम थे."

ऑटो चालक की धारदार हथियार से हत्या

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि निचले स्तर पर और सिंगल शिफ्ट में भी प्रोडक्शन फिर से शुरू करने के लिए कंपनी को जनशक्ति की आवश्यकता होती है, जो पड़ोस में और धारूहेड़ा रेवाड़ी के आस-पास के क्षेत्रों से भी आते हैं. गोयल ने कहा कि वर्तमान में यात्रा प्रतिबंधों के कारण आवश्यक मानव शक्ति प्राप्त करना और हमारी योजना के अनुसार प्रोडक्शन शुरू करना कठिन प्रतीत होता है. ग्रेटर नोएडा प्लांट में प्रोडक्शन करने के लिए अभी कंपनी को अनुमति मिलनी बाकी है और कंपनी अधिकारियों से आवश्यक अनुमति प्राप्त करने और जनशक्ति उपलब्धता की चुनौती को पार करने के बाद ग्रेटर नोएडा में भी प्रोडक्शन फिर से शुरू करेगी.

MV Agusta ने अपने ग्राहकों को दिया तोहफा, इतने महीने बढ़ाई वारंटी

''नर्क में अच्छे से सो रियाज़ नायकू'... हिज्बुल कमांडर की मौत पर गंभीर का ट्वीट

2 लाख रुपए सस्ता हुआ यह 'शानदार' स्कूटर, देखें दमदार फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -