होंडा कार की ब्रिकी हो सकती है तेज, कंपनी ने उठाया यह कदम

दुनिया की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Honda Cars इंडिया लिमिटेड (HCIL) ने आज घोषणा की है कि स्थानीय अधिकारियों से परिचालन फिर से शुरू करने के लिए आवश्यक मंजूरी मिलने के बाद देश भर में HCIL बारीकी से सभी डीलरशिप के साथ काम कर रहा है ताकि सरकार द्वारा निर्धारित मानदंडों के साथ ही कंपनी द्वारा जारी स्वच्छता, सुरक्षा और दूरी के व्यापक दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन सुनिश्चित किया जा सके.

Vespa Elegante : इन आकर्षिक ​फीचर्स से होगी लैस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि डीलरशिप के लिए मानक परिचालन प्रक्रिया (SOP) में डीलरशिप की तैयारी, उपकरण फिटनेस जांच, व्यक्तिगत सुरक्षा और स्वच्छता उपकरण की उपलब्धता, कर्मचारियों की तैयारी और स्वच्छता के संदर्भ में संचालन शुरू करने से पहले तैयारी शामिल है. डीलरशिप में प्रवेश, प्री-सेल्स कस्टमर टेस्ट ड्राइव, सेल्स एक्टिविटी, सर्विस के लिए कार प्राप्त करने, रोड टेस्ट्स, शॉप फ्लोर हैंडलिंग और आखिर में ग्राहक को कार वापस देने के लिए विशिष्ट प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा. ये सुरक्षा दिशानिर्देश कस्टमर एरिया, बैक ऑफिस, शॉप फ्लोर, पार्ट स्टोरेज आदि स्थानों पर लागू किए जा रहे हैं.

इस स्टाइलिश बाइक की खरीदी पर कंपनी भरेगी 3 महीने की ईएमआई

इस कदम को लेकर होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट एवं डायरेक्टर, सेल्स एंड मार्केटिंग, राजेश गोयल ने कहा, "HCIL में सभी के लिए सुरक्षा सुनिश्चित करना हमारे लिए सर्वोपरि है, जिसके लिए हम और हमारे डीलर पार्टनर शोरूम और वर्कशॉप दोनों में सैनिटाइजेशन, सेफ्टी और दूरी के सभी उपाय कर रहे हैं. हम अपने ग्राहकों को आश्वस्त करना चाहते हैं कि हमारी डीलरशिप उनकी विजिट के दौरान उनका स्वागत करने और सुरक्षित एवं संपर्क रहित वातावरण प्रदान करने के लिए तैयार है. ऐसे समय में जब व्यक्तिगत वाहनों को ज्यादा महत्व दिया जा रहा है, वहां आने वाले दिनों में डीलरशिप के धीरे-धीरे खुलने के साथ, हमारा उद्देश्य ग्राहकों के लिए खरीदारी की खुशी को बढ़ाना है. डीलरशिप तेजी से ब्रेकडाउन वाहनों के साथ ही डॉक्टरों जैसे आवश्यक सेवा स्टाफ द्वारा उपयोग किए जा रहे वाहनों की सर्विसिंग पर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम होंगे." 

इस ऑटोमोबाइल कंपनी ने फिर से खोले डीलरशिप

आखिर कोरोना प्रकोप से कितनी प्रभावित होगी ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री

BS6 Hero Destini स्कूटर को ​खरीदने के लिए चुकाने पड़ेंगे अधिक दाम, जानें नया प्राइस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -