होंडा कार्स इंडिया ने दिया अपनी वेबसाइट को नया अवतार
होंडा कार्स इंडिया ने दिया अपनी वेबसाइट को नया अवतार
Share:

नई दिल्ली. होंडा कार्स इण्डिया कम्पनी डिजिटल होने की तैयारी में है, होंडा अपनी वेबसाइट को और विस्तार देने वाला है. होंडा ने अपनी वेबसाइट में एक नया सेक्शन जोड़ दिया है. इस नए सेक्शन के जरिए मौजूदा कस्टमर्स को कार मेंटेनेंस और सर्विसिंग से जुडी प्रोसेस को समझने में आसानी होगी. इस नए सेक्शन को होंडा ने अपनी कारपोरेट वेबसाइट पर ऑनलाइन कर दिया है. इस वेबसाइट के जरिए कस्टमर होंडा की सर्विसेज, कीमत, मेंटेनेंस और पैकेजेज और एक्सप्रेस सर्विस आदि से जुडी जानकारी प्राप्त कर सकते है.

इतना ही नहीं कस्टमर्स इस वेबसाइट के जरिए सर्विस केम्पस की जानकारी भी प्राप्त कर सकते है. होंडा कोर्स इण्डिया के मार्केटिंग और सेल्स के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट जनेश्वर सेन ने बताया कि हमारा लक्ष्य कस्टमर सर्विस ऑपरेशंस को डिजिटल रूप देने का है. इसलिए इस ओर फिक्स किया जा रहा है. नए सर्विस वेबसाइट लॉन्चिंग के साथ ही कस्टमर्स से सीधे तौर पर जुड़ सकेंगे. इस वेबसाइट के नए अवतार के बाद कस्टमर्स को होंडा सर्विस को ओवरव्यू करने, ऑनलाइन सर्विस बुकिंग आदि में आसानी होगी.

कस्टमर वेबसाइट के जरिए मॉडल के हिसाब से कीमत की जानकारी भी निकाल सकेंगे. इसके साथ ही रोड साइड असिस्टेंस, मेंटेनेंस पैकेजेज आदि की जानकारी भी इसी वेबसाइट के जरिए आसानी से निकाली जा सकेगी. होंडा कस्टमर्स के लिए यह वेबसाइट एक यूजर फ्रेंडली प्लेटफॉर्म है, इसके जरिए कस्टमर्स अपनी गाड़ी को आसानी से मेंटेन कर सकेंगे ओर गाड़ी के मेंटेनेंस से जुड़े सवाल भी यहां कर सकते है, जिसके जवाब आपको वेबसाइट के जरिए उपलब्ध हो जाएंगे.

ये भी पढ़े

टाटा नेक्सॉन की बुकिंग शुरू होगी 21 सितंबर से

जीप कम्पस की एसयूवी को क्रेश टेस्ट में मिले 5 स्टार

भारत पहुंची लैम्बोर्गिनी की 3.97 करोड़ वाली कार

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -