हौंडा जल्द लॉन्च कर सजती है नई बाइक, ऐसे होंगे फीचर्स
हौंडा जल्द लॉन्च कर सजती है नई बाइक, ऐसे होंगे फीचर्स
Share:

हौंडा मोटरसाइकिल ने हाल ही में नई होर्नेट 2.0 और H'ness CB350 को भारत में लॉन्च किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी अब भारत में कम क्षमता की एडवेंचर बाइक लॉन्च करने को लेकर प्लैनिंग कर रही है। दरअसल ज्यादातर कंपनियों के लाइन-अप में पहले से ही कम क्षमता वाली एडवेंचर बाइक्स मौजूद हैं जिनकी कीमत भी काफी कम है। इन बाइक्स की अच्छी खासी डिमांड को देखते हुए कंपनी अब इन बाइक्स पर फोकस कर रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक एंट्री लेवल एडवेंचर बाइक होगी जिसे हौंडा होर्नेट 2.0 के प्लेटफॉर्म पर तैयार किया जाएगा। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि एडवेंचर बाइक का ज्यादातर लुक हॉर्नेट 2.0 जैसा ही हो सकता है हालांकि इंजन और फीचर्स में बदलाव देखने को मिल सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि एडवेंचर बाइक्स को हर तरह के रास्तों पर चलने के लिए बनाया जाता है ऐसे में इसके डिजाइन और फीचर्स में हॉर्नेट 2.0 की तुलना में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

अगर हौंडा अपनी एडवेंचर बाइक लॉन्च करता है तो इसमें 160 cc से लेकर 200 cc तक का इंजन मिल सकता है। हालांकि इस बाइक के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है और भारत में इसे कब तक लॉन्च किया जाएगा इस बारे में भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। हौंडा होर्नेट 2.0 के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 184cc का HET PGM-FI एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 17.27 PS की पावर मैक्सिमम पावर और 16.1 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

भारत में लॉन्च हुई हुंडई की ये शानदार कार, जानिए क्या है फीचर्स

बजाज ऑटो ने वित्तीय परिणाम स्टॉक में की वृद्धि

इस दिन लॉन्च होगा रॉयल Enfield का नया मॉडल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -