HONDA ने दिया ग्राहकों को तगड़ा झटका, बंद किया 17 साल पुरानी कार का प्रोडक्शन

HONDA ने दिया ग्राहकों को तगड़ा झटका, बंद किया 17 साल पुरानी कार का प्रोडक्शन

जापानी वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने अपने भारतीय ग्राहकों को एक बहुत ही बड़ा झटका प्रदान किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने भारत में अपनी हैचबैक कार ब्रियो का उत्पादन फिलहाल बंद कर दिया है. आपको इस बात से अवगत करा दें कि कंपनी द्वारा करीब 17 साल पहले इस मॉडल को भारतीय बाजार में पेश किया गया था.

कंपनी द्वारा इस मॉडल को बंद किए जाने की पीछे कुछ वजह भी सामने आई है. इसे लेकर होंडा की पूर्ण स्वामित्व वाली होंडा कार्स इंडिया की योजना अब कंपनी कॉम्पैक्ट सेडान अमेज की बिव्री को बढ़ाने की है. अतः इसके लिए उसने अपनी 17 साल पुराने कर का निर्माण बंद कर दिया है. खबर है कि अमेज अब भारतीय बाजार में कंपनी की सबसे कम कीमत वाली कार बन जाएगी. हाल ही में कंपनी ने इसका 2019 अवतार भी पेश किया है. 

इस मसले पर होंडा कार्स इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और निदेशक (बिक्री और विपणन) राजेश गोयल ने मीडिया से बातचरत में बताया कि ''हमारी शुरुआती कीमत वाली कार अब अमेज बन गई है और हमने ब्रियो को उत्पादन बंद कर दिया है. उन्होंने साफ़ शन्दों में कहा कि भारत में ब्रियो का अगला संस्करण लाने की हमारी फ़िलहाल कोई भी योजना नहीं है.

अब तेजी से बिकेगी बजाज की यह बाइक, कंपनी ने जोड़ दिया नया दमदार फीचर

होंडा की खास पेशकश, इन बेहतरीन खूबियों के साथ आई CB300R

HONDA की CB Shine और CB Shine SP नए अवतार में पेश, जानिए खूबियां....

भारत में लॉन्च हुई बाइक से महंगी साइकिल, इन बेहतरीन खूबियों के साथ जीतेगी आपका दिल