शोरूम में डिस्प्ले के लिए रखी ये बाइक लांच के पहले ही बिकी , ग्राहकों में बढ़ी डिमांड
शोरूम में डिस्प्ले के लिए रखी ये बाइक लांच के पहले ही बिकी , ग्राहकों में बढ़ी डिमांड
Share:

बीते साल ऑटो सेक्टर में छायी बिक्री में कमी का असर देखा गया जिसके चलते गाड़ियों की बिक्री के लिए कई ऑफर्स के बाद भी बिक्री में इजाफा देखने को नहीं मिल रहा था लेकिन हाल ही में एक चौकाने वाली खबर आयी, शोरूम में डिस्प्लै के राखी एक गाडी ग्राहकों को इतनी पसंद आयी के लांच से पहले ही इसके 4 यूनिट्स कंपनी को बेचने पड़े और अब कंपनी इसे जल्द ही लांच करने का प्लान बना रही है , और ये गाडी है हौंडा की Forza 300 की तवो व्हीलर स्कूटर , इसका लुक और फीचर्स ही इतने आकर्षक है की ग्राहक रुक नहीं पाए ये घटना दिल्ली के गुरुग्राम स्थित एक शोरूम की है 

होंडा फोर्जा 300 के इंजन की बात करे तो बीएस4 मॉडल में 279cc लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड SOHC 4-वॉल्व इंजन दिया गया है। यह इंजन 25.1hp का पावर और 27.2Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस स्कूटर में होंडा सिलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल (HSTC) दिया गया है, जो रियर वील ट्रैक्शन में कमी की पहचान करता है और टायर ग्रिप को बेहतर बनाने के लिए टॉर्क को कम करता है। फोर्जा 300 स्कूटर के फ्रंट में 15-इंच और रियर में 14-इंच के वील हैं। ब्रेकिंग की बात करें, तो फ्रंट में 256mm डिस्क और रियर में 240mm डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। स्कूटर ड्यूल चैनल ABS (एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) से लैस है। फ्रंट में 33mm टेलेस्कोपिक फोर्क और रियर में 7-स्टेप अजस्टेबल ट्विन शॉक अब्जॉर्बर्स सस्पेंशन दिए गए हैं. 

होंडा के इस हाई-परफॉर्मेंस स्कूटर में मिलने वाले अन्य फीचर्स की बात करें, तो इसमें इलेक्ट्रिक स्क्रीन, दो फुल-फेस हेलमेट के लिए स्टोरेज कपैसिटी और डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर हैं। स्कूटर के डिजिटल डिस्प्ले में ओडोमीटर (3 मोड), रेंज, करंट माइलेज, ट्रिप मीटर, एवरेज माइलेज, ऐम्बिएंट टेंपरेचर, थरमॉमिटर और बैटरी सेंसर जैसी जानकारियां मिलती हैं। फिलहाल इसकी कीमत का अभी कोई खुलासा कंपनी की और से नहीं हुआ है। 
 

आज से देहरादून में बढ़ जाएंगे कई चीजों के दाम, बस और ऑटो में देना होगा इतना किराया

भारतीय बाजार में 2020 Hero Glamour हुई लॉन्च, जानिए क्या है खासियत

सस्ती कीमत और बेहतरीन लुक से इन बाइकों ने ग्राहकों को किया आकर्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -