Honda Amaze ने फैमिली कार के रूप में बनाई पहचान, ये हैं दमदार फीचर्स
Honda Amaze ने फैमिली कार के रूप में बनाई पहचान, ये हैं दमदार फीचर्स
Share:

शानदार वाहन निर्माता कंपनी भारत में Honda को जिस तरह का ब्रेक थ्रू चाहिए था, आखिर वह Amaze ने दिलवा ही दिया. वैसे इसके रिवाइज्ड लुक हैं ही इतने शानदार कि 5 महीनों में इसकी 50,000 यूनिट्स की बिक्री हो चुकी है.आपको जानकारी के लिए बता दें कि भारत में यह कर एक फॅमिली कर के रूप में उभरी हैं. 

Mr Makoto Hyoda, जो कि Honda Cars India Ltd के सेल्स एंड मार्केटिंग के डायरेक्टर हैं वे इस सफलता से खासे उत्साहित लगे. उनका कहना है कि "compact sedan segment में भारतीय कस्टमर्स को जो फेमिली कार चाहिये, Amaze में वो सारी खूबियाँ हैं. advanced CVT technology कस्टमर्स को काफी पसंद आई है इसीलिए 30% ने पेट्रोल और डीजल दोनों ही वेरियेंट्स में इसे चुना है. साथ ही 5 महीने में 50,000 की सेल्स तो सोने पर सुहागा बताया जा रहा है." 

बता दें कि Amaze एक sub 4 meter sedan है. 3,990mm in length, 1,680mm in width और 1,505mm in height के साथ इसके डाईमेंशंस इसे खास बनाते हैं. इसका वीलबेस 2,405mm लम्बा है और kerb weight 940 kgs है. इसकी बढती लोकप्रियता का कारण इसके लुभावने interiors बताए जा रहे है. spacious औरroomy interiors पाँच एडल्ट्स के लिए पर्याप्त है. dual airbags, ABS as standard, reverse camera, parking sensors, push button start, cruise controlऔर आटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे सेफ्टी फीचर्स इसकी खूबसूरती में चार चाँद लगाने का काम करते हैं. 

 

10 माह में चौथी बार बढ़ी इस बाइक की कीमत, फीचर्स से जीत लेती हैं दिल...

रॉयल एनफील्ड का महाधमाका, एक साथ पेश होंगी ये 2 धाँसू बाइक

महज 40 हजार रु में TVS ने लॉन्च कर दिया Sport का स्पेशल एडिशन...

इस दमदार बाइक का लुक ही दीवाना कर देगा आपको, वहीं कीमत से पकड़ लेंगे सर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -