ग्राहकों के दिलों पर छाई होंडा की यह कार, फरवरी की बिक्री में पकड़ी गजब की रफ़्तार
ग्राहकों के दिलों पर छाई होंडा की यह कार, फरवरी की बिक्री में पकड़ी गजब की रफ़्तार
Share:

Honda Amaze कंपनी के लिए लगातार लकी साबित होते हुए नजर आ रही है. अब इस नई कार ने बिक्री में एक गजब का उछाल हासिल किया है. Amaze फरवरी 2019 में Honda Cars India की भारत में सबसे ज्यादा बिक्री हुई है. जापान की कार कंपनी honda ने फरवरी 2019 में 13,527 Amaze कारें बेची है. साथ ही आपको यह भी बता दें कि कंपनी को फरवरी 2019 में 16 फीसद की साल-दर-साल मुनाफा प्राप्त हुआ है. 

फरवरी 2018 से इसकी तुलना की जाए तो Amaze की बिक्री में 603 फीसद की बढ़ोतरी ददेखने को मिली है और फरवरी 2018 में Amaze की 933 यूनिट्स बिकी थी. लेकिन इस बार कर ने बिक्री में गजब का मुकाम पाया है. इसका एक कारण दूसरी-जेनरेशन वाली Amaze को बताया जा रहा है. मई 2018 में भारतीय बाजार में इस नई गाड़ी की एंट्री हुई थी. इसके बाद जुलाई 2018 तक इस कार ने 10,000 बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया था. 

बता दें कि भारतीय बाजार में Honda Cars ने अपनी Honda Amaze को 2018 Auto Expo में भी पेश किया था. Hondaने अपनी ब्रैंड न्यू Amaze को बड़े एक्सटीरियर और इंटीरियर के साथ बाद में भारत में पेश किया था, फिलहाल भारत की ऑटोमोबाइल बाजार में इसे काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. यह इसकी बिक्री ने भी साबित कर दिखाया है. दूसरी ओर होंडा की अन्य कारों के बारे में बात की जाए तो Hyundai Elite i20 की बिक्री में आई 14% की गिरावट देखने को मिली है. जबकि दूसरी ओर Hyundai Elite i20 में बड़ा बदलाव हुआ है और कीधासूं फीचर्स की साथ वह पेश हुई है. 

 

Yamaha R15 V3 का लुक देख छूट जाएंगे पसीने, मॉडिफिकेशन से बने इतनी ख़ास

अब पहले से सुरक्षित और काफी ख़ास हुई TVS Apache RTR 160, आ गया ABS फीचर

Kawasaki ने शुरू की देश में अपनी तेज रफ्तार बाइक Ninja H2R की डिलीवर

KTM 250 ड्यूक ABS लॉन्च, जानिए अब पहले से कितनी सुरक्षित और खास ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -