Honda Amaze है सबसे लोकप्रिय कार, कंपनी दे रही बंपर डिस्काउंट
Honda Amaze है सबसे लोकप्रिय कार, कंपनी दे रही बंपर डिस्काउंट
Share:

वाहन निर्माता कंपनी Honda की Amaze लोकप्रिय गाड़ियों में से एक है. कंपनी की इस कॉम्पैक्ट सिडान को भारत में 1 लाख से ज्यादा लोगों ने खरीदा है. ऐसे में अगर आप भी इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं, तो हमारी यह खबर आपके बड़े काम आ सकती है, क्योंकि आज हम आपको Honda की तरफ से Honda Amaze पर दिए जा रहे Dicount Offers के बारे में बताने जा रहे हैं. इनमें Exchange Bonus से लेकर Extended Warranty तक शामिल है. तो डालते हैं एक नजर कि Honda Amaze पर कितने रुपये तक का उठा सकते हैं आप फायदा?

Suzuki Gixxer को खरीदने का मत चुकिए मौका, मिल रहा बेहतरीन ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Honda Car India अपनी Amaze पर 42,000 रुपए तक का ऑफर दे रही है. इसमें 30,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस और 12,000 रुपए एक्सटेंडेड वॉरंटी शामिल है, लेकिन अगर अपके पास एक्सचेंज करने के लिए कार नहीं है तो आपको निराश होने की जरुरत नहीं है. बिना एक्सचेंज वाले ग्राहकों को 16,000 रुपए की कीमत वाला 3 साल का मेंटेनेंस प्रोग्राम ऑफर दिया जा रहा है.Honda Amaze मई 2018 में भारत में लॉन्च हुई थी. लॉन्च के तीन महीनों में ही इस कार ने 30,000 यूनिट्स की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया. साथ ही, पांच महीने के अंदर इस कार के 50,000 यूनिट्स भारत में बिक गए. जबकि, लॉन्च के 11 महीनों में इसके 85,000 यूनिट्स को ग्राहकों ने खरीदा. इसके बाद 13 महीनों में ही इस कार मे 1 लाख बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया.Honda Amaze भारत में चार वेरिएंट्स में उपलब्ध है। इनमें E, S, V और VX शामिल है. Amaze का 4-सिलिंडर, 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन 90 PS की मैक्सिमम पावर और 110 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं, 1.5-लीटर डीजल इंजन 100 PS की मैक्सिमम पावर और 200 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता मिलती है.

Vespa VXL 150 को अभी खरीदने पर मिल रहे 10000 रु तक के बेनिफिट्स

भारत में हाल ही में Honda ने अपनी Amaze का Special Ace एडिशन लॉन्च किया था. Ace एडिशन टॉप ग्रेड VX वेरिएंट डीजल और पेट्रोल दोनों पर आधारित है. यह 3 कलर विकल्प - रेडिएंट रेड, ल्यूनर सिल्वर और व्हाइट ऑर्चिड पर्ल में उपलब्ध है. Amaze Ace Edition के पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 7.89 लाख रुपये से लेकर 8.72 लाख रुपये तक है. साथ ही, डीजल वेरिएंट की कीमत 8.99 लाख रुपये से लेकर 9.72 लाख रुपये तक जाती है.

Bajaj Pulsar NS 160 बाइक ABS सिस्टम से होगी लैंस, किफायती कीमत में खरीदे ऑनलाइन पार्ट्स

Harley Davidson राइडर का कटा चालान, म्यूजिक बजाने की थी गलती

इन बाइकों का वाहन बाजार में है दबदबा, कीमत 50 हजार से कम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -