होंडा अमेज फेसलिफ्ट अगस्त में होगी लॉन्च, जानिए क्या है खासियत
होंडा अमेज फेसलिफ्ट अगस्त में होगी लॉन्च, जानिए क्या है खासियत
Share:

दिग्गज कार निर्माता 'होंडा' जल्द ही अगस्त में होंडा अमेज लाने वाली है। जापानी कार निर्माता अपनी मध्यम आकार की सेडान को भारतीय बाजार में अपने अच्छे प्रदर्शन के साथ जारी रखने के लिए समर्थन कर रही है। अमेज़ ने ऐसे समय में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है जब सभी पहलुओं और आकारों की एसयूवी कार खरीदने के परिदृश्य पर राज कर रही है, और एक नया रूप इसकी संभावनाओं के लिए बूस्टर खुराक के रूप में कार्य कर सकता है। पहली बार 2013 में भारत में लॉन्च की गई, अमेज ने मारुति सुजुकी डिजायर और हुंडई ऑरा जैसे प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ एक अच्छी छवि बनाई है, इसके अलावा हैचबैक भी लगभग समान मूल्य वर्ग में आते हैं।

आपको बता दें कि फेसलिफ्ट अमेज को केबिन के अंदर नए आर्मर मिलने के साथ ही इसके फ्रंट और रियर डिजाइन एलिमेंट्स में कम अपडेट मिलने की संभावना है। जबकि होंडा कार्स इंडिया ने कोई आधिकारिक विवरण साझा नहीं किया है, मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि अपडेटेड अमेज़ अपने 1.2-लीटर i-VTEC पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर i-DTEC डीजल इंजन विकल्पों के साथ जारी रहने की संभावना है।

होंडा अमेज की मौजूदा कीमत ₹ 6.20 लाख और ₹ 10 लाख (एक्स-शोरूम) की कीमत के बारे में बताते हुए, यह कई खरीदारों के लिए एक आकर्षक विकल्प है। फेसलिफ्ट में मामूली अधिक प्रीमियम मूल्य का टैग होगा, लेकिन एक बार फिर खरीदारों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर सकता है।

कारगिल में हो रही है ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग, आमिर खान ने शेयर अपना अनुभव

... तो इस तरह भारत में बसाए जा रहे रोहिंग्या, यूपी ATS ने किया गिरोह का पर्दाफाश

Ind vs Sl: भारत-श्रीलंका के बीच दूसरा T-20 स्थगित, कोरोना पॉजिटिव हुआ इंडिया का ये स्टार प्लेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -