HONDA ने पेश किया Amaze का Exclusive अवतार, जानिए कीमत और फीचर्स...

HONDA ने पेश किया Amaze का Exclusive अवतार, जानिए कीमत और फीचर्स...

प्रसिद्द वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने अमेज़ सेडान का एक्सक्लूसिव एडिशन भारत में लॉन्च कर दिया है. बताया जा रहा है कि इसे कंपनी ने टॉप वेरिएंट वीएक्स पर तैयार किया है. जो कि काफी ख़ास साबित होने वाला है और यह पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजन में उपलब्ध हुआ है. कीमत की बात की जाए तो इसके पेट्रोल वर्जन की कीमत 7.87 लाख रूपए और डीज़ल वर्जन की कीमत 8.97 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की है. साथ हे बता दें कि यह अमेज़ वीएक्स से 12,000 रूपए महंगी साबित हो रही है. 

एक्सक्लूसिव एडिशन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स...

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस गाड़ी में वीएक्स वेरिएंट वाले फीचर ग्राहकों को मिलेंगे और इस लिस्ट में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर, ऑटो एसी, क्रूज़ कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट, पार्किंग सेंसर और पार्किंग कैमरा जैसे फीचर शामिल किए गए हैं. साथ ही वीएक्स वेरिएंट की तरह इस में भी एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले सपोर्ट करने वाला 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया जा रहा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंपनी ने इस नए एडिशन में रेग्यूलर अमेज़ वाले इंजन को शामिल किय है. जहां रेग्यूलर अमेज में पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजन का विकल्प है. बात करें पेट्रोल इंजन की तो पेट्रोल वेरिएंट में 1.2 लीटर का इंजन है, जो 90 पीएस की पावर और 110 एनएम का टॉर्क देने में सक्षम है. वहीं डीज़ल वेरिएंट में 1.5 लीटर का इंजन लगा है, जो 100 पीएस की पावर और 200 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. यह गाड़ी 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस हैं. 

HONDA की CB Shine और CB Shine SP नए अवतार में पेश, जानिए खूबियां....

सामने आई जनवरी 2019 की सेल्स रिपोर्ट, जानिए Royal Enfield को फायदा या नुक्सान ?

बजाज ऑटो भी हुई खुश, जनवरी माह की बिक्री में किया यह कारनामा

महिंद्रा ने पेश किया यह खास ट्रक Furio, हर बात में होगा ग्राहकों के लिए ख़ास