भारत में Honda Amaze ने 1 लाख कार की सेल, इतनी मिल रही खरीदी पर छूट
भारत में Honda Amaze ने 1 लाख कार की सेल, इतनी मिल रही खरीदी पर छूट
Share:

वाहन निर्माता कंपनी होंडा की Honda Amaze ने भारत में एक नया मील का पत्थर हासिल छू लिया है. कंपनी की इस कॉम्पैक्ट सिडान की भारत में 1 लाख यूनिट्स बिक चुकी है. यह कार 13 महीने पहले भारत में लॉन्च हुई थी. इस मौके पर कंपनी Amaze पर 42,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर दे रही है. Honda Amaze मई 2018 में भारत में लॉन्च हुई थी. लॉन्च के तीन महीनों में ही इस कार ने 30,000 यूनिट्स की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया. वहीं, पांच महीने के अंदर इस कार के 50,000 यूनिट्स भारत में बिक गए. जबकि, लॉन्च के 11 महीनों में इसके 85,000 यूनिट्स को ग्राहकों ने खरीदा. जो आटो इंडस्ट्री मे मंदी के समय मे बेहतर सेल्स है.

क्या DTH सेटटॉप बॉक्स के लिए भी करानी पड़ेगी केवाईसी ?

भारत में Honda Amaze चार वेरिएंट्स में उपलब्ध है. इनमें E, S, V और VX शामिल है. Amaze का 4-सिलिंडर, 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन 90 PS की मैक्सिमम पावर और 110 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं, 1.5-लीटर डीजल इंजन 100 PS की मैक्सिमम पावर और 200 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

WhatsApp में जुड़ने वाला है ख़ास फीचर, यूजर एक्यपीरियंस में होगा बदलाव

प्राप्त जानकारी के लिए बता दे कि Honda Cars India Limited (HCIL) ने हाल ही में अपनी Amaze का Special Ace एडिशन भारत में लॉन्च किया था. Ace एडिशन टॉप ग्रेड VX वेरिएंट डीजल और पेट्रोल दोनों पर आधारित है और यह 3 कलर विकल्प - रेडिएंट रेड, ल्यूनर सिल्वर और व्हाइट ऑर्चिड पर्ल पर उपलब्ध है. Ace एडिशन के Amaze के पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 7.89 लाख रुपये से लेकर 8.72 लाख रुपये तक है. वहीं, डीजल वेरिएंट की कीमत 8.99 लाख रुपये से लेकर 9.72 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) तक है. Honda Amaze Ace एडिशन में ब्लैक अलॉय व्हील्स, एक ब्लैक ट्रंक स्पॉयलर, सीट कवर्स के साथ Ace एडिशन की ब्रांडिंग, फ्रंट रूम लैंप, ब्लैक डोर वाइजर, डोर एज गार्निश और एक Ace एडिशन एम्बेलम दिया गया है.

Kia Seltos को मिली बंपर प्री-बुकिंग, इस दिन होगी लॉन्च

Tata Sky को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में की कमी

YouTube : Music और Video को एक बटन से कर सकेंगे स्विच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -