Honda की लेटेस्ट Amaze Ace हुई लॉन्च, ये है कीमत

Honda की लेटेस्ट Amaze Ace हुई लॉन्च, ये है कीमत

अपनी Amaze से Honda को काफी उम्मीदे हैं और भारत में इसे लॉन्च करने के बाद 13 महीनों में ही कंपनी कार की 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री कर चुकी है. इसी सफलता को देखते हुए अब Honda ने अपनी Amaze का स्पेशन Ace एडिशन लॉन्च किया है. Ace एडिशन टॉप ग्रेड VX वेरिएंट डीजल और पेट्रोल दोनों पर आधारित है और यह 3 कलर विकल्प - रेडिएंट रेड, ल्यूनर सिल्वर और व्हाइट ऑर्चिड पर्ल पर उपलब्ध है. Ace एडिशन के Amaze के पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 7.89 लाख रुपये से लेकर 8.72 लाख रुपये तक है. वहीं, डीजल वेरिएंट की कीमत 8.99 लाख रुपये से लेकर 9.72 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) तक है. जो की ग्राहकों को कितना आ​कर्षित करती है ये कंपनी की सेल्स रिपोर्ट से साफ हो पाएगा.

ये जबरदस्त Rain Cover बचाएगा भयंकर धूप और बारिश से

कुछ विशेष फीचर्स Honda Amaze Ace एडिशन में जैसे स्टाइलिश ब्लैक एलॉय व्हील्स, एक ब्लैक ट्रंक स्पॉयलर, सीट कवर्स के साथ Ace एडिशन की ब्रांडिंग, फ्रंट रूम लैंप, ब्लैक डोर वाइजर, डोर एज गार्निश और एक Ace एडिशन एम्बेलम दिया गया है. Honda Amaze के पेट्रोल और डीजल दोनों ही वर्जन के ऑटोमैटिक वेरिएंट की मजबूत डिमांड है. कंपनी का कहना है कि 20% Amaze के ग्राहक ऑटोमैटिक वेरिएंट की तरफ रुख मोड़ रहे हैं और यह आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. Amaze सबकॉम्पैक्ट सेडान कंपनी के लिए एक मजबूत बिक्री वाली कार है और HCIL की कुल बिक्री में इसकी 52% की हिस्सेदारी रही रहती है.

​जानिए क्या है Honda Activa 125 में ख़ास

प्राप्त जानकारी के अनुसार पावर के लिए Honda Amaze में  1.2-लीटर SOHC i-VTEC पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर DOHC i-DTEC डीजल इंजन दिया गया है. इसका पेट्रोल इंजन 88.76 bhp की पावर और 110 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं, इसका 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन डीजल इंजन 98.63 bhp की पावर और 200 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. जबकि, पावर और 160 Nm का पीक टॉर्क CVT डीजल इंजन 78.9 bhp की क्षमता के साथ जेनरेट कर सकता है.

Discover 110 से Bajaj Platina 110 H-Gear कितनी है अलग, जानिए तुलना

इन ब्रांडो की बाइक की कीमत है 57000 रु

भारत में Piaggio Ape City+ हुई पेश, ये है कीमत