कपिल के शो में आने से साफ़ इंकार कर चुके हैं यह दिग्गज सितारें
कपिल के शो में आने से साफ़ इंकार कर चुके हैं यह दिग्गज सितारें
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी का पाॅपुलर शो द कपिल शर्मा इन दिनों खूब चर्चाओं में है. ऐसे में इस शो में कई स्टार्स शिरकत करते हैं लेकिन कुछ ऐसे स्टार्स हैं जो शो में आने के लिए मना कर देते हैं. आज हम आपको उन्ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने कपिल के शो में आने के लिए साफ़ इंकार किया है. वैसे तो बाॅलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स कपिल शर्मा के शो पर कई बार दस्तक दे चुके हैं लेकिन संजय दत्त आज तक अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में नहीं पहुंचे.

जी हाँ, आप सभी ने देखा होगा बीते दिनों जब फिल्म 'कलंक' की कास्ट इस शो में पहुंची थी तो उस दौरान भी संजय इस शो में नहीं आए थे. इसी के साथ बाॅलीवुड के तीनों खानों में से सलमान खान और शाहरुख खान कई बार कपिल के शो पर आ चुके हैं लेकिन आमिर खान अभी तक एक बार कपिल के शो पर नजर नहीं आए. आमिर खान ने हर बार कपिल के शो में जाने से इंकार किया है.

आप सभी को बता दें कि आमिर किसी भी शो में जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने से बचते हैं और वह कपिल के शो में एक भी बार नहीं आए हैं. इसी के साथ कपिल शर्मा क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बहुत बड़े फैन है और कपिल ने सचिन को शो में आने का कई बार न्योता दिया लेकिन सचिन भी कभी शो में नहीं आए लेकिन हाँ, विराट कोहली सहित कई बड़े क्रिकेटर्स कपिल के शो में आ चुके हैं. आप सभी ने बीते दिनों 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप की विजेता भारतीय टीम को भी देखा होगा.

'कवच 2' में खुद को रिप्लेस किए जाने पर भड़कीं मोना सिंह, कहा- 'इस शो के...'

इस एक्टर से शादी करने वाली हैं सारा खान, किया बड़ा खुलासा

बहुत बीमार है बिग बॉस 12 की विनर, पति ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -