ऑटो एक्सपो: होंडा X-Blade,वेस्पा इलेक्ट्रिका, हौंडा एक्टिवा 5G जैसे मॉडल्स हुए शोकेस
ऑटो एक्सपो: होंडा X-Blade,वेस्पा इलेक्ट्रिका, हौंडा एक्टिवा 5G जैसे मॉडल्स हुए शोकेस
Share:

ऑटो एक्सपो 2018 का बुधवार को शनदार आगाज हुआ. इस ऑटो शो पहले दिन कई दिग्गज दो पहिया वाहन कंपनियों ने अपनी नई-नई बाइक्स पेश की. कावासाकी की नई स्पोर्ट्स बाइक Ninja H2 SX Sports Tourer को भारतीय बाजार में पेश किया. जबकि यामाहा ने अपनी नई आर 15 को लांच किया. ग्रेटर नॉएडा में आज से शुरू हुए ऑटो एक्सपो 2018 में कंपनियों ने अपनी नई स्कूटर्स को भी शोकेस किया. इसी क्रम में पियाजिओ ने अपना नया वेस्पा इलेक्ट्रिका स्कूटर शोकेस किया.

ये भारत में वेस्पा सीरीज की नई स्कूटर होने के साथ ही कंपनी का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर है. इसके अलावा कंपनी ने अपनी तीन नए स्कूटर भी पेश किये. कंपनी ने अपनी अप्रिला एसआर 125, अप्रिला स्टॉर्म और वेस्पा 125 से भी पर्दा हटाया. ऑटो एक्सपो के पहले दिन होंडा ने भी अपने 11 नए मॉडल शोकेस किए. इसमें कंपनी ने अपनी 5th जनरेशन एक्टिवा के साथ बिलकुल नई एक्सब्लेड बाइक को भी शोकेस किया.

कंपनी ने अपनी एक्सब्लड में 160 सीसी का इंजन पेश किया है. वहीं होंडा एक्टिवा 5G को नए गोल्डन यलो कलर के साथ उतरा है. इसमें एलईडी हेडलैंप दिए गए है. साथ ही इस नई एक्टिवा में सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर जैसी और कई साडी खूबियां दी गयी है.

 

ऑटो एक्सपो: स्पोर्ट्स बाइक लवर्स के लिए यामाहा और कावासाकी की जोरदार एंट्री

ऑटो एक्सपो: SP के साथ भारत में पहली बार किआ मोटर्स की दस्तक

हैचबैक कार क्विड सुपरहीरो एडिशन की पूरी डिटेल्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -