Honda 2Wheelers ने भारत में CB200X की डिलीवरी शुरू की
Honda 2Wheelers ने भारत में CB200X की डिलीवरी शुरू की
Share:

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्रा। Ltd. ने मंगलवार को पुष्टि की कि बिल्कुल-नई CB200X की डिलीवरी शुरू हो गई है। Honda CB200X बाइक दोपहिया निर्माता के रेड विंग डीलरशिप के माध्यम से बेची जाती है। इस मोटरबाइक का लुक शार्प और एग्रेसिव है और इसकी कीमत 1.44 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। यह दैनिक आने-जाने और कभी-कभी साहसिक सवारी दोनों के लिए उपयुक्त प्रतीत होता है। एक अलग श्रेणी में होने के बावजूद, Honda CB200X को Royal Enfield Himalayan और Hero Xpulse 200 जैसी एडवेंचर बाइक्स से मुकाबला करने की उम्मीद है।

Honda CB200X की डिलीवरी शुरू होने के बारे में बात करते हुए, यदविंदर सिंह गुलेरिया, डायरेक्टर - सेल्स एंड मार्केटिंग, Honda Motorcycle & Scooter India Pvt। लिमिटेड ने कहा कि कंपनी के डीलरशिप को मुख्य रूप से युवा ग्राहकों से बाइक के बारे में पूछताछ मिल रही है। उन्होंने आगे कहा, "जैसे-जैसे स्थिति सामान्य हो रही है और लोग काम और अवकाश यात्राओं के लिए बाहर जा रहे हैं, वे उस मशीन की तलाश कर रहे हैं जो उनकी सभी उम्मीदों पर खरी उतरे।"

गुलेरिया ने आगे कहा कि ऑल-न्यू CB200X एक व्यस्त कार्यदिवस मेट्रोपॉलिटन कम्यूट और शॉर्ट वीकेंड रिलैक्सिंग ट्रिप दोनों के लिए सबसे अच्छी मोटरसाइकिल है।

अब वृद्ध पेड़ों को भी मिलेगी पेंशन, सरकार ने शुरू की 'प्राण वायु देवता' योजना

मिजोरम में तीन दिवसीय विधानसभा सत्र हुआ शुरू

अभी नहीं खुलेगा बाबा बैद्यनाथ मंदिर, सुप्रीम कोर्ट ने लिया ये फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -