Honda Grazia का नया वर्जन मचा रहा तबाही, कीमत 65 हजार रु से कम
Honda Grazia का नया वर्जन मचा रहा तबाही, कीमत 65 हजार रु से कम
Share:

ऑटोमोबाइल कम्पनी होंडा इंडिया ने भारत में अपने नई स्कूटर Grazia के नए वर्जन को हाल ही में लॉन्च किया है. लॉन्चिंग के साथ ही इस गाड़ी को भारत में काफी पसंद किया जा रहा है. काफी कम समय में इसे काफी पसंद किया जा रहा है. तो आइए जानते है इसके बारे में...

स्पेसिफिकेशन्स...

इस नई स्कूटर में 124.9cc सिंगल-सिलिंडर एयर-कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है और यह इंजन 8.5bhp का पावर और 10.5Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. बताया जा रहा है कि ब्रेकिंग के लिए यहां 130mm ड्रम ब्रेक्स आपको मिलेगा. साथ ही फ्रंट में 190mm डिस्क का भी ऑप्शन दिया जा रहा है. साथ ही ब्रेक्स के साथ होंडा के कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) का सपोर्ट भी यहां मौजूद है. 

फीचर्स...

बता दें कि इस स्कूटर में LED हेडलैम्प, 18L अंडरसीट स्टोरेज, ईको-स्पीड इंडीकेटर के साथ फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ग्लोव बॉक्स और USB चार्जिंग सॉकेट दिए गए हैं. बताया जा रहा है कि Honda Grazia डिस्क वेरिएंट में कई कॉस्मेटिक अपडेट्स मिलेंगे. यह पहले से काफी खूबसूरत भी बताई जा रही है. कलर की बात की जाए तो इसमें एक कलर 'पर्ल साइरन ब्लू' को शामिल किया गया है. जबकि बदलाव टॉप-स्पेक वाले 'DX' वेरिएंट में किया गया है. जहां 300 रुपये की मामूली बढ़ोतरी इसमें हुई है. कीमत की बात की जाए तो2019 Honda Grazia DX की कीमत अब 64,668 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रुपये रह चुकी है.

 

कंपनी बनाएगी कुल 350 यूनिट, Honda CB1000R plus का लिमिटेड एडिशन लॉन्च

पेट्रोल-डीजल से मिलेगा छुटकारा, Avan Trend-E इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में पेश

जल्द लॉन्च हो सकती है Hero XPulse 200, दिखाई दी झलक

यामाहा की दमदार बाइक की कीमत 1 लाख रु से कम, लम्बे समय तक भरती है दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -