सिर्फ 5 दिनों में शराब की गंदी आदत को कह देंगे बाय, अपनाएं टिप्स

कई लोगों को शराब की इतनी लत लग जाती है कि वो फिर कुछ भी कर लें उनसे ये आदत नहीं छुटटी. घरवाले और दोस्त भी परेशान हो जाते हैं लेकिन ये गंदी लत नहीं छुटटी. अगर आप या आपका कोई चाहने वाले शराब का बहुत ज्यादा आदी हो गया है और इससे चाहकर भी छुटकारा नहीं पा सकता तो हम आपको ऐसे उपाय बताएंगे, जिसके बाद मात्र 4 से 5 दिन में शराब को आसानी से छोड़ सकते हैं.  

ऐसे पाएं शराब से छुटकारा : 

* अदरक के छोटे-छोटे टुकड़े काट ले, अब इन पर सेंधा नमक लगा ले. अब इन टुकड़ों पर नीबू निचोड़ ले और इन टुकड़ों को धूप में सूखने के लिए रख दे. जब यह सूख जाए तो आपकी दवा तैयार हो गई जिसे आप खा सकते हैं. 

* अब जब भी नशे की लत लगे तो ये टुकड़ा निकाला और चूसते रहो. ये अदरक मुंह में घुलती नहीं, इसको आप सुबह से शाम तक मुंह में रख सकते हैं. 

जानें क्या है अदरक में : 

जानकारी के लिए बता दें, जब किसी आदमी को नशे की लत लगती हैं तो उसकी बॉडी सल्फर की डिमांड करती हैं और अगर हम सल्फर की कमी शरीर में पूरी कर दे तो फिर बॉडी को ये नशा करने की इच्छा नहीं रहेगी. ये प्रयोग आप 3 से 4 दिन करोगे तो ही आप नशा मुक्त हो जाओगे. अगर कोई बहुत बड़ा नशेबाज हैं या रेगुलर ड्रिंक करते हैं तो उनको ये 7 से 8 दिन लग सकते हैं. 

सर्दी में अधिक हो रहा है डैंड्रफ तो अपनाएं घरेलू उपाय

पैर की मोच को इस तरह करें ठीक, नहीं होगा दर्द

अंडरआर्म के मस्से करते हैं शर्मिंदा तो अपना लें ये उपाय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -