घर में करें अपने प्राइवेट पार्ट का फेशियल, नहीं होगा कोई साइड इफ़ेक्ट

घर में करें अपने प्राइवेट पार्ट का फेशियल, नहीं होगा कोई साइड इफ़ेक्ट

लड़कियां अपने शरीर के हर अंग को खूबसूत बनाना चाहती हैं इसके लिए पार्लर का सहारा लेती हैं. फेशियल करवाती हैं और महंगे प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती हैं. लेकिन लड़कियां अपने प्राइवेट पार्ट्स के लिए कुछ खास नहीं कर पाती. लेकिन अगर आप भी अपने प्राइवेट पार्ट को अच्छा बनाना चाहती हैं तो घर में ही कुछ उपाय कर सकती हैं. जी हाँ, आपने कभी वैजाइना का फेशियल नहीं सुना होगा. आज हम आपको इसी के बारे में बताने जा रहे हैं. अगर आप प्राइवेट पार्ट की सफाई की तरह ध्यान नहीं देती तो इससे इंफेक्शन जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ता है. आजकल वैजाइना फेशियल का काफी ट्रेंड चल रहा है. तो घर में आप कैसे कर सकती हैं इसके बारे में भी जान लें. 

वैजाइना फेशियल:

वैजाइना फेशियल से योनि की त्वचा जवा व सुंदर होती है. विदेश में इसका ट्रेंड काफी चल रहा है. अगर आप झिझक के कारण वैजाइना फेशियल नहीं करवा रही हैं तो आप इसे घर पर भी कर सकती है. वैजाइना फेशियल से पहले स्टिमिंग की जाती हैं. इससे त्वचा की उम्र कम हो जाती है.

आवश्यक सामग्री:

* 1 चम्मच नारियल तेल
* 1 अंडे का सफेद हिस्सा
* 1 चम्मच विटामिन ई
* 1 चम्मच शहद

वैजाइना फेशियल बनाने की विधि:

एक कटोरी में नारियल तेल, अंडे का सफेद हिस्सा, विटामिन ई और शहद डालकर अच्छे से मिक्स करें. अब इसे 20 सेकेंड के लिए माइक्रोवेव में रखें. योनि स्टिमिंग के बाद इसे योनि की त्वचा पर लगाएं और हल्की मसाज करें.

शरीर की त्वचा के लिए काफी फायदेमंद है हरी मिर्च

बिना मेकअप के भी बन सकती हैं आप सुंदर, बस अपना हैं ये तरीके

गुलाब की तरह यूँ बनाएं अपने होंठों को गुलाबी