गुलाबी होंठ चाहिए तो इन चीज़ों का करें उपयोग

गुलाबी होंठ बनाने के लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं है. इसके लिए आप घर के कुछ सामान से ही ठीक कर सकते हैं और घर में ही अपने काले होंठों को गुलाबी बबना सकते हैं. इससे आपकी सुंदरता में चार चाँद लग जाते हैं और आपका चेहरा और भी निखर सकता है. हम सभी लोग अपने होंठों को सुंदर बनाने के लिये किसी ना किसी प्रसाधन का उपयोग करते है. जिससे हमारे होठ सूखे काले और बेजान हो जाते है. 

* शहद: शहद हमारे होठों के कालेपन को दूर कर उसे गुलाबी बनाता है. इसके अलावा यह मॉइस्चराइजिंग कर फटे होठों का इलाज करता है. इसका प्रयोग आप बिस्तर में जाने से पहले रात को करें और सुबह इसे धो ले.

* नींबू: नींबू में साइट्रिक एसिड के प्राकृतिक गुण पाये जाते है. जिसका उपयोग करने से यह चेहरे की त्वचा के साथ साथ होठों की चमक को बनाये रखता है. 
 
* तेल का प्रयोग: होठों के कालेपन को दूर करने के लिये आप लौंग का तेल, टी ट्री ऑयल,जैतून का तेल और सरसों के तेल का उपयोग कर सकती है. सरसों और जैतून के तेल की तुलना में लौंग का तेल और ट्री ट्री ऑयल, आपके होठों के लिये काफी सख्त हो सकता है.

* टूथब्रश: होठों पर पड़ने वाली मृत त्वचा को दूर करने के लिये आप टूथब्रश का उपयोग करें धीरे धीरे से अपने होठो पर इसे रगड़े इससे आपकी होठों की मृत त्वचा हट जायेगी और साफ सुधरी नई परत का निर्माण होगा.

जड़ से निकलेंगे आपके भद्दे मस्से, अपनाएं ये ट्रिक्स

बिना दवाई और सर्जरी के भी कर सकती हैं गर्भपात, नहीं होगा कोई नुकसान

बालों में शाइन लाने के ये हैं कुछ आसान तरीके

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -