आपके चेहरे से आपकी उम्र का पता नहीं चलेगा जब आप भी फॉलो करेंगी ये टिप्स, जाने
आपके चेहरे से आपकी उम्र का पता नहीं चलेगा जब आप भी फॉलो करेंगी ये टिप्स, जाने
Share:

बढ़ती उम्र में भी जवां दिखना चाहती हैं तो उनका स्किन केयर टिप्‍स आप भी जरूर फॉलो करें।  बहुत तरह के स्किन केयर प्रोडक्‍ट जैसे डे क्रीम, नाइट क्रीम और पता नहीं क्‍या-क्‍या मार्किट में उपलब्‍ध है। लेकिन ऐसा मनाना है कि अगर आपका लाइफस्‍टाइल अच्‍छा है और आप बेसिक स्किन केयर रूटीन को अपनाती हैं तो आपकी स्किन हमेशा ग्‍लो करेंगी। इसके बाद अपनी स्किन की कैसे care करती हैं। ये भी महत्वपूर्ण है तो आइये जानते है इसके बारे में। ...

- स्किन केयर का सबसे पहला रूल है कभी भी बिना मेकअप रिमूव करने सोना नहीं है, जी हाँ, ये एक अच्छी हब्बित भी है क्युकी सोते समय हमारी स्किन के सेल्स रिपेयर होते है और एक अच्छी ागेंग केयर रूटीन में ये बात सबसे पहले शामिल होना चाहिए। 

- भरपूर मात्रा में पानी का सेवन करे।  चाहे कोई भी मौसम क्यों न हो पानी का पर्याप्त मात्रा में सेवन हमारी स्किन को हाइड्रेट करता है इसके लिए आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए की आप भरपूर मात्रा में पानी पिए।  

- चेहरे को टोनर का इस्तेमाल करना, जी हाँ चेहरे पर रोजाना सफाई के साथ ही टोनर का इस्तेमाल करना भी बेहद ही जरुरी है इससे हमारी स्किन लूज नहीं पढ़ती और कसाव बना रहता है जिससे जवा होने का एहसास होता है और एजिंग का असर भी नहीं पढता।  

- मॉइस्चरीज़र का इस्तेमाल भी जरुरी है , जी हाँ चेहरे पर नियमित रूप से मॉइस्चरीज़र का जरूर इस्तेमाल करे इससे आपकी स्किन पर नया ग्लो बना रहेगा और स्किन बेजान सी नहीं दिखेगी 

अगर आपको भी लगती है ज्यादा ठण्ड, तो ये हो सकती है इसकी वजह

क्रीम से ज्यादा घी निकालने के लिए बस मिला ले ये एक चीज़, आसान है तरीका

मॉडुलर किचन का रखती है खवाब तो ये टिप्स जरूर जानना चाइये, जाने यहाँ

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -