बिस्तर में ज्यादा समाय टिकना है तो अपनाएं यह नुस्खे

बिस्तर में ज्यादा समाय टिकना है तो अपनाएं यह नुस्खे

हरेक इंसान चाहता है की शादी के बाद उसकी सेक्स लाइफ बेहतरीन हो. यदि आपकी सेक्स लाइफ बेहतरीन होती है तो आपके रिश्ते में भी किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होती. अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ आपकी प्रोफेशनल लाइफ भी बड़ी आराम से गुज़रती है. महान संत ओशो कहते हैं कि इंसान को अपनी सेक्स की इच्छा को पूरा कर लेना चाहिए, उसके बाद ही किसी और काम पर ध्यान देना चाहिए. एक बात से हर इंसान राज़ी होगा कि इस भागदौड़ वाली ज़िन्दगी में हम अपनी सेक्स लाइफ को खोते जा रहे हैं. ऑफिस से आने के बाद हम इतना थक जाते हैं कि सेक्स करने की इच्छा ही मर जाती है. इसका सीधा असर हमारे रिलेशन के साथ-साथ हमारी बॉडी पर भी पड़ता है. आज इस खबर के माध्यम से हम आपको दादी माँ के कुछ ऐसे नुस्खे बताने जा रहे हैं, जिसे फॉलो करने के बाद आप भी हर रात अपना पलंग तोड़ सकते हैं.

बेड पर अपनी परफॉरमेंस को सुधारने के लिए आप अपने खाने में प्याज का ज्यादा से ज्यादा उपयोग करें. प्याज खाने में स्वाद बढ़ाने के अलावा शारीरिक कमज़ोरियों और बीमारियों को भी दूर करती है. प्याज के सेवन से आपके पार्टनर के पीरियड में होने वाली अनियमितता की शिकायत भी दूर हो जाती है.

पेठा जिस तरह मीठा होता है, उसी प्रकार पेठे के मुरब्बे का सेवन करने से भी आपकी सेक्स लाइफ में मिठास घुल जाएगी. इसका लगातार सेवन करने से आप ज्यादा समय तक बिस्तर में टिके रहते हैं और सेक्स को एन्जॉय कर सकते है.

सेक्स के दौरान भूलकर भी न उठाये फ़ोन

गर्मियों में यौन सम्बन्ध बना रहे हैं तो आज़माइये ये तरीके

लड़कों की फीलिंग से खेलना क्यों बन जाता है लड़कियों की फितरत