पुलवामा हमले पर गृह मंत्रालय का खुलासा, CRPF ने नहीं मांगी थी एयर ट्रांजिट की अनुमति

नई दिल्ली: पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए आतंकी हमले को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स कहा जा रहा था कि सेना ने एयर ट्रांजिट यानी हवाई यात्रा की इजाजत मांगी थी। इस पर गृह मंत्रालय ने अपना बयान देते हुए कहा है कि ऐसी सारी रिपोर्ट्स गलत हैं और सीआरपीएफ ने हवाई यात्रा की इजाजत मांगी ही नहीं थी। 

युवक ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

एनएआई के अनुसार गृह मंत्रालय ने इस संबंध में खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि CRPF श्रीनगर-जम्मू सेक्टर के बीच एयर ट्रांजिट फैसिलिटी की मांग नहीं की गई थी। उल्लेखनीय है कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि खुफिया सूत्रों ने CRPF की मूवमेंट के दौरान आतंकी हमले की आशंका व्यक्त की थी। इस पर CRPF ने एयर ट्रांजिट की मांग की थी, जिसपर गृह मंत्रालय ने इंकार कर दिया था। अब गृह मंत्रालय की तरफ से ऐसी खबरों को आधारहीन बताया है। 

अर्थव्यवस्था को लेकर मनमोहन सिंह ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना

इस दौरान CRPF ने भी अडवाइजरी जारी करते हुए ऐसी कई खबरों को आधारहीन बताया है, जिसमें कश्मीरी छात्रों को पीटने की बात कही जा रही थी। यही नहीं पैरा मिलिट्री फोर्स ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही शहीद हुए जवानों के बॉडी पार्ट्स की कथित तस्वीरों को भी आगे साझा न करने की अपील करते हुए कहा है कि ये सारी तस्वीरें फर्जी हैं। 

खबरें और भी:-

वेब सीरीज में डेब्यू करने जा रही हैं करिश्मा कपूर, इंटरनेशनल शो पर है आधारित

RBI ने बैंकों को जारी की चेतावनी, इस तरह से हो रही धोखाधड़ी

शादी के सीजन में चमका बाज़ार, सोने के साथ चांदी भी चमकी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -