दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा से हटाए गए 4 कमांडो, केंद्र पर भड़की 'आप'
दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा से हटाए गए 4 कमांडो, केंद्र पर भड़की 'आप'
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा कम कर दी गई है। उनकी सुरक्षा में लगे 6 कमांडो में से 4 कमांडो हटा दिए गए हैं। गुजरात में हुए निकाय चुनावों में 27 सीटों पर जीत हासिल करने के ठीक बाद सुरक्षा कम किए जाने को लेकर सियासी गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं भी चल रही है।

विपक्षी नेता तो केंद्र सरकार पर हमला बोल रहे हैं। विपक्षियों, आम आदमी पार्टी के नेताओं और दिल्ली सरकार के नुमाइंदों के बीच कहा जा रहा है कि गुजरात में जीत मिलने के बाद केंद्र के इशारे पर गृह मंत्रालय ने सुरक्षा में कटौती की है। बताया गया कि दिल्ली पुलिस के कमांडो गगनदीप यादव, जितेंद्र, जीतू मानी, अंकुर सिंह अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में तैनात थे, किन्तु अब इन चारों को सीएम की सुरक्षा से हटा दिया गया है।

बता दें कि आज यानी शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल गुजरात दौरे पर जा रहे हैं। गुजरात नगर निकाय चुनावों में 27 सीटों पर जीत हासिल करने की खुशी में सूरत में सीएम केजरीवाल का रोड शो आयोजित किया जा रहा है। इस रोड शो के जरिए केजरीवाल गुजरात की जनता का धन्यवाद करेंगे। इसमें गुरुवार को नगरपालिका उपचुनाव से पहले सीएम केजरीवाल ने सीलमपुर में एक रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आप इकलौती पार्टी है जो देश में भाजपा को चुनौती दे रही है। केजरीवाल ने अपनी पार्टी के प्रत्याशी के लिए वोट मांगते हुए कहा कि कांग्रेस को वोट देना बेकार है। 

कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने मांगी राहुल गांधी से माफी, जानिए क्या है वजह? ​

यहां 1 मार्च से शुरू होगी स्कूलों में सभी नियमित कक्षाएं

खुराक के लिए शिपमेंट शुरू होते ही दक्षिण कोरिया तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -