सिंघु, टीकरी और गाजीपुर बॉर्डर और आसपास के क्षेत्रों में इंटरनेट सेवा बंद, गृह मंत्रालय का आदेश जारी
सिंघु, टीकरी और गाजीपुर बॉर्डर और आसपास के क्षेत्रों में इंटरनेट सेवा बंद, गृह मंत्रालय का आदेश जारी
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के बाद अब केंद्रीय गृह मंत्रालय ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सिंघु, गाजीपुर, टीकरी बॉर्डर और उनके आसपास के इलाकों में इंटरनेट सेवाओं को अस्थायी रूप से रोक दिया है। यहां 29 जनवरी को रात 11 बजे से 31 जनवरी को रात 11 बजे तक के लिए इंटरनेट सर्विस बंद की गई है।  सरकार ने सभी प्राइवेट और सरकारी टेलिकॉम कम्पनियों से इन आदेशों का पालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। 

बता दें कि इससे पहले हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर की अगुवाई वाली भाजपा सरकार ने शुक्रवार शाम को सूबे के सभी 22 में से 17 जिलों में तत्काल प्रभाव से इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी थी। बताया जा रहा है कि सरकार ने ये आदेश किसान आंदोलन को देखते हुए क्षेत्र में शांति, सार्वजनिक व्यवस्था तथा कानून-व्यवस्था बरक़रार रखने के लिए जारी किए हैं। बता दें कि 26 जनवरी को भी दिल्ली के कुछ हिस्सों में इंटरनेट सेवाएं अस्थायी तौर पर रोक दी गई थीं। गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हिंसा की वारदात होने पर यह कदम उठाया गया था। 

 बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस के अवसर पर किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा के बाद धीमा पड़ा किसानों का आंदोलन शुक्रवार से एक बार फिर जोर पकड़ने लगा है और धरनास्थलों पर भीड़ बढ़ने का सिललिसा निरंतर जारी है।  

आप MLA सौरभ ने दिल्ली पुलिस से मांगे SHO पर हमले के सबूत, कहा- ...तो छोड़ दूंगा विधायकी

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ राहुल गाँधी का बिरयानी खाते हुए वीडियो

चीन के Hualong एक परमाणु रिएक्टर का संचालन हुआ शुरू

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -