पठानकोट हमले को लेकर गृह मंत्रालय ने संसदीय समिति से मांगा अतिरिक्त समय
पठानकोट हमले को लेकर गृह मंत्रालय ने संसदीय समिति से मांगा अतिरिक्त समय
Share:

नई दिल्ली : पठानकोट एयरबेस पर हुए आतंकी हमले के बाद मामले की जांच राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी कर रही है। अब गृह मंत्रालय ने इसी जांच का हवाला देते हुुए संसदीय समिति से रिपोर्ट पेश करने के लिए कुछ और दिनों का वक्त मांगा है। इसे देखते हुुए गृह मामलों से जुड़ी संसद की स्थायी समिति ने 18 जनवरी को होने वाले बैठक का एझेंडा बदल दिया है।

बता दें कि इसकी अध्यक्षता कांग्रेस के राज्यसभा सांसद पी भट्टाचार्य कर रहे है। इसके बदले इस बैठक में चेन्नई में हुई मूसलाधार बारिश और बाढ़ के बाद बने हालात पर चचा की जाएगी। समिति इस पर सचिव से उनका पक्ष जानेगी। समिति ने मंत्रालय को पठानकोट हमले से जुड़ी रिपोर्ट सौंपने के लिए एक हफ्ते का वक्त दिया है। पिछले हफ्ते समिति ने गृह मंत्रालय को कहा था कि वह पठानकोट हमले पर चर्चा को तैयार है।

इस पर गृह सचिव राजीव महर्षि ने उन्हें पत्र लिखा और कहा कि कम से कम तीन कारणों की वजह से पठानकोट मसले पर चर्चा इस समय नहीं हो सकती। बता दें कि इस 31 सदस्यीय समिति में बीजेपी के 13, कांग्रेस के 4, बीजेपी के 2, तृणमूल के 2, अन्नाद्रमुक के 3, इसके अलावा माकपा, भाकपा, सपा, टीआऱएस, टीडीपी, शिरोमणि अकाली दल और शिवसेना के 1-1 सदस्य है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -