तब्लीगी जमात पर गृह मंत्रालय का बड़ा एक्शन, 960 विदेशी ब्लैक लिस्ट`
तब्लीगी जमात पर गृह मंत्रालय का बड़ा एक्शन, 960 विदेशी ब्लैक लिस्ट`
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्रालय ने देश की राजधानी दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में किए गए तबलीगी जमात के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की  है. इस जमात में शामिल 960 विदेशियों को ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है. तबलीगी जमात से जुड़ी गतिविधियों में लिप्त पाए जाने पर उनके पर्यटक वीजा भी निरस्त कर दिए गए हैं.

केंद्रीय गृहमंत्री कार्यालय ने इस सम्बन्ध में जानकारी दी है. गृहमंत्री कार्यालय ने तबलीगी जमात के सम्बन्ध में दिल्ली पुलिस और अन्य संबंधित राज्यों के पुलिस महानिदेशकों को निर्देश दिया है कि वे विदेशी अधिनियम, 1946 और आपदा प्रबंधन अधिनियम, 2005, के प्रावधानों का उल्लंघन करने के लिए 960 विदेशियों के विरुद्ध जरुरी कानूनी कार्रवाई करें. कोरोना वायरस से देश में अब तक 19 लोगों की जान लेने और सैकड़ों लोगों की जान को जोखिम में डालने के लिए जिम्मेदार तबलीगी जमात का मुखिया मौलाना मुहम्मद साद अभी भी फरार चल रहे हैं. 

अपनी जिद और कट्टरता से इस शख्स ने न केवल सोशल डिस्टेंसिंग के दिशानिर्देशों की धज्जियां उड़ाई, बल्कि लोगों को मस्जिद में मरने के लिए भी आने को कहता रहा. सैकड़ों लोगों में कोरोना वायरस का संक्रमण फैलाने और हजारों लोगों की जिंदगी को खतरे में डालने वाले इस शख्स की अब तक गिरफ्तारी नहीं होने से दिल्ली पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

लॉकडाउन : अगर बैंकों में है आपको काम तो, इस बात का रखे ध्यान

भारतीय बैंकिंग सिस्टम पर क्या है मूडीज की राय ?

इस सम्मेलन में शामिल हुए 300 लोगों का होना चाहिए कोरोना टेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -