गृहमंत्री ने लिटिया में पुलिस चौकी का शुभारंभ किया

Jul 12 2018 02:02 PM
गृहमंत्री ने लिटिया में पुलिस चौकी का शुभारंभ किया

 

दुर्ग : बुधवार को गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने दुर्ग जिले के लिटिया में पुलिस चौकी का शुभारंभ किया. इस दौरान पुलिस चौकी के उद्घाटन कार्यक्रम में गृहमंत्री रामसेवक पैकरा के साथ संसदीय सचिव लाभचंद बाफना, अवधेश चंदेल भी मौजूद रहे. इस दौरान गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने फसल बीमा, धान बोनस, उज्जवला गैस कनेक्शन और आबादी पट्टा सहित अन्य  योजनाओं के हितग्राहियों को सामग्री और पत्रक बाटें.

कार्यक्रम के दौरान छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने एक अजीब बयान भी दे दिया.  मीडिया से बात करते हुए कहा कि जीवन में तंत्र-मंत्र और कर्म का अपना स्थान है. गृहमंत्री बुधवार को लिटिया में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. मीडिया ने उनसे चुनाव जीत को लेकर सवाल किया था. गृहमंत्री रामसेवक पैकरा के इस बयान से कई तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं.   

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले छत्तीसगढ़ विधानसभा में बीजेपी विधायक की ओर से जारी किए गए प्रवेश पत्र से तांत्रिक रामलाल कश्यप के सदन में घूमे जाने का मामला भी सामने आया था. अब गृहमंत्री के इस बयान से फिर वो मुद्दा गरमा सकता है. उनके बयान के बाद से ही चर्चाएं तेज हो गई है. 

भाटापारा में नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री ने टाउन हॉल बनाने की घोषणा की

डब्ल्यूएचओ मानक के अनुसार प्रदेश में कम है डॉक्टरों की संख्या

जोरदार बारिश से राज्य के कई इलाकों में पानी भरा

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App