पुलवामा लाइव: गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दिया शहीद के शव को कन्धा, श्रद्धांजलि भी की अर्पित

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में CRPF जवानों के काफिले पर हुए आत्मघाती आतंकी हमले में 44 जवान शहीद हो गए हैं। इसके बाद सरकार और सुरक्षा एजेंसियां ऐक्शन मोड में आ गई हैं। एक तरफ जहां पीएम मोदी ने आज एक आपात बैठक की है, वहीं सुरक्षा स्थिति का निरिक्षण करने के लिए गृह मंत्री राजनाथ सिंह आज कश्मीर के दौरे पर हैं। 

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

जम्मू कश्मीर में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सीआरपीएफ के शहीद जवान के शव को कंधा दिया है। सीआरपीएफ के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि के दौरान 'वीर जवान अमर रहे के नारे' भी जोर शोर से लगे। गृह मंत्री राजनाथ सिंह और जम्मू कश्मीर के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान उनके साथ नॉर्थन कमांड चीफ लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह भी उपस्थित थे।

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

वहीं इस हमले पर अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि आतंकवाद क्षेत्र के लिए कैंसर की तरह है। इसे जड़ से उखाड़ने के लिए सबको मिलकर काम करना होगा, अशरफ गनी ने हमले की निंदा करते हुए शहीद हुए जवानों के परिवार के प्रति संवेदनाएं जताई हैं। वहीं इससे पहले पीएम मोदी ने भी सख्त लहजे में पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा है कि पाकिस्तान को इसका भीषण परिणाम भुगतना होगा।

खबरें और भी:-

अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

260 पदों पर नौकरी, 12वीं पास को 2 लाख रु वेतन

गुरूवार को डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -