पुलवामा हमला: गृह मंत्री ले रहे उच्चस्तरीय बैठक, RAW और NSA के चीफ मौजूद

नई दिल्‍ली : पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर देश की सुरक्षा और आतंकवाद से लड़ाई लड़ने के लिए गृह मंत्री राजनाथ सिंह उच्‍चस्‍तरीय बैठक कर रहे हैं. राजनाथ के सरकारी आवास पर हो रही इस बैठक में भारतीय सुरक्षा एजेंसी रॉ के चीफ एके धस्माना, आईबी के एडिशनल डायरेक्‍टर अरविंद कुमार, केंद्रीय गृह सचिव राजीव गौबा और राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल उपस्थित हैं. माना जा रहा है कि इस बैठक में पाकिस्‍तान के खिलाफ भी रणनीति बनाई जा सकती है.

बेंगलुरु में शुरू होने वाले नेशनल कैंप के लिए हॉकी इंडिया ने की 34 खिलाड़ियों की घोषणा

उल्लेखनीय है कि आज ही सुबह राजनाथ सिंह की अध्‍यक्षता में संसद में सर्वदलीय बैठक की गई है. इससे पहले राजनाथ सिंह के आवास पर एक उच्‍चस्‍तरीय बैठक का भी आयोजन किया गया था. इस बैठक के बाद कांग्रेस ने कहा था कि देश की सुरक्षा और एकता के लिए हम मजबूती से सरकार और सुरक्षा बलों के साथ खड़े हैं. पूरा देश सेना, सीआरपीएफ और स्‍थानीय पुलिस के साथ एकजुट होकर खड़ा है. आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में हम हमेशा सरकार का साथ देंगे. फिर चाहे वो जगह कश्‍मीर हो या कोई और. 

पुलवामा हमले को लेकर व्हॉट्सएप पर लिख दिया 'पाकिस्तान जिंदाबाद', गिरफ्तार

सर्वदलीय बैठक में केंद्रीय गृह सचिव राजीव गौबा, नेशनल कांफ्रेंस लीडर फारूक अब्‍दुल्‍ला, लोक जनशक्ति पार्टी अध्यक्ष रामविलास पासवान, शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत, कांग्रेस सांसद ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया और गुलाम नबी आजाद भी उपस्थित थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में शुक्रवार को हुई कैबिनेट की सुरक्षा मामलों की समिति की बैठक में सर्वदलीय बैठक बुलाए जाने का निर्णय लिया गया था. इससे पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा था कि इस घटना के बारे में तमाम सियासी पार्टियों को जानकारी देने के लिए एक बैठक का आयोजन किया गया है, ताकि पूरा देश आतंकवाद पर एक स्वर में बात कर सके.

खबरें और भी:-

बेहद रोमांचक होगा राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -