लोकसभा चुनाव: राजद के रैली स्थल पर उतर गया राजनाथ का हेलीकाप्टर, सेल्फी के लिए उमड़ी भीड़

लोकसभा चुनाव: राजद के रैली स्थल पर उतर गया राजनाथ का हेलीकाप्टर, सेल्फी के लिए उमड़ी भीड़

पटना: मोदी सरकार में मंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है. बुधवार को बिहार के अररिया जिले में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह का हेलीकॉप्टर निर्धारित लोकेशन से 20 किलोमीटर दूर उतर गया था. वो लगभग 30 मिनट तक बगैर सिक्यूरिटी के खड़े रहे. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार, गृहमंत्री राजनाथ सिंह का हेलीकॉप्टर अररिया के नरपतगंज में उतरने वाला था. यहां वो भाजपा उम्मीदवार प्रेम कुमार सिंह के पक्ष में सभा को संबोधित करने वाले थे, लेकिन नरपतगंज में लैंड होने के स्थान पर उनका हेलीकॉप्टर 20 किमी दूर मडहैल में उस स्थान पर उतर गया जहां पर कुछ घंटों पहले ही राजद की रैली हुई थी.

फिरोजाबाद में शाह ने की जनसभा, सपा-बसपा गठबंधन पर साधा निशाना

सूत्रों का कहना है कि भाजपा की राज्य ईकाई ने प्रेम कुमार सिंह की रैली के बारे में गलत लोकेशन दे दी थी, जिस कारण गृहमंत्री राजनाथ सिंह का हेलीकॉप्टर गलत स्थान पर उतर गया. उल्लेखनीय है कि केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को जेड प्लस सिक्योरिटी सुरक्षा प्राप्त है. ऐसे में सुरक्षा की दृष्टी से उनका कार्यक्रम पहले से निर्धारित किया जाता है. बुधवार को राजनाथ सिंह की बांका संसदीय क्षेत्र के शम्भुगंज, धमदाहा (पूर्णिया), आलमनगर और अररिया में चुनावी रैलियां थी. वो 3.40 बजे अररिया में आने वाले थे. 

छापेमार कार्यवाही पर सवाल उठाने को लेकर जेटली ने दिया कांग्रेस को ऐसा जवाब

निर्धारित समय के अनुसार उनके हेलीकॉप्टर ने पूर्णिया से उड़ान भरी थी. अररिया में उनके हेलीकॉप्टर में ईधन भी भरा जाना था, किन्तु मडहैल में क्लीयरेंस मिलने पर हेलीकॉप्टर ने लैंड कर दिया. यहां राजनाथ सिंह का हेलीकॉप्टर आधे घंटे तक बगैर सिक्यूरिटी के खड़ा रहा. मडहैल में अचानक लैंड हुए हेलीकॉप्टर को देख लोगों का हुजूम जमा हो गया. लोग हेलीकॉप्टर के साथ सेल्फी लेने लगे. गलत स्थान पर लैंड होने का एहसास होने पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह हेलीकॉप्टर में ही बैठे रहे. इस दौरान पायलट और हेलीकॉप्टर स्टाफ ने ही भीड़ को नियंत्रित किया. 

खबरें और भी:-

 

रोड शो के बाद राहुल ने दाखिल किया नामांकन, मौजूद रहा पूरा गांधी-वाड्रा परिवार

सीएम योगी ने किया राहुल पर वार, बोले- कांग्रेस का घोषणा पत्र आतंकवादियों से हाथ मिलाने वाला

मोदी को वोट मतलब पाकिस्तान को वोट, पहले नवाज़ से प्यार फिर इमरान चहेता यार : कांग्रेस