सियासी घमासान पर बोले गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, कांग्रेस को बताया डूबता जहाज

भोपाल/ब्यूरो। राजस्थान में जारी सियासी घमासान पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस एक डूबता जहाज है। जैसे-जैसे पदयात्रा आगे आती जाएगी, वैसे वैसे देखिये क्या होता है अभी गोवा में डूबी है, उसके पहले गुलाम नबी आजाद निकले थे। उसके पहले कपिल सिब्बल निकले थे, आनंद शर्मा ने इस्तीफा दिया था। मध्यप्रदेश के पूर्व विधायक चले गए, राजस्थान का भी हाल इसी सप्ताह देखने में आएगा। तस्वीर अद्भुत होगी, इस दिल के टुकड़े हजार होंगे कोई यहां गिरेगा कोई वहां गिरेगा।

वही मध्यप्रदेश में पीएफआई के ठिकानो पर एनआईए के छापे के बाद सत्तापक्ष और विपक्ष के नेताओं में जुबानी जंग जारी है। इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की PFI से RSS की तुलना करने पर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जुबानी हमला बोला है। कहा कि जो व्यक्ति जाकिर नायक को शांतिदूत बताते हो उनसे उम्मीद भी क्या की जा सकती है। दोनों लोग पदयात्रा पर हैं एक अमेठी से हारे थे एक भोपाल से हारे थे।

 

यह वह दोनों लोग हैं जो भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशा अल्लाह इंशा अल्लाह बोलने वालों से JNU में सबसे पहले मिलने पहुंचे थे। दिग्विजय सिंह जी ऐसे हैं जो जाकिर नायक को शांतिदूत बताते हैं ओसामा को जी लगाते हैं। ऐसे लोग राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को कैसे समझ सकते हैं। इसलिए इनके प्रमाण पत्र की आरएसएस को जरूरत भी नहीं है। देश जानता है दिग्विजय सिंह को। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह के उस बयान पर भी पलटवार किया है जिसमें उन्होंने बोला है कि भारत जोड़ो यात्रा के चलते आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत मस्जिद पहुंचे। नरोत्तम मिश्रा बोले- जिन पर खुद की पार्टी नहीं संभल रही हो, वह हमको बता रहे हैं हम कहां जाएंगे। शायराना अंदाज में दिग्विजय सिंह पर किया पलटवार बोले- अपनी बिगड़ी बना ना सके और जमाने भर के घड़ीसाज है वो। वही बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा द्वारा आरिफ मसूद को सिमी का सदस्य बताने के बयान पर उन्होंने चुप्पी साध ली।

नवरात्रि: नेत्रों का है विकार तो जरूर करें नैनादेवी मंदिर के दर्शन

पुलिस ने योगी के मंदिर से हटाई मूर्ति, चांदी का छात्र और चढ़ावा भी गायब

जानिए क्या है इस बार 'विश्व पर्यावरण स्वास्थ्य दिवस' थीम

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -