गृह मंत्री अनिल विज का बड़ा बयान, कहा-
गृह मंत्री अनिल विज का बड़ा बयान, कहा- "डेंगू मरीजों का मुफ्त इलाज..."
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज  ने बोला है कि डेंगू के केसों पर सरकार निगाहें टीकाएँ हुई है। प्रदेश में किट की कोई किल्लत नहीं है। सभी लोगों को मुफ्त उपचार दिया जा रहा है और प्लेटलेट्स भी मुफ्त दी जा रही है। डेंगू के केस बढ़ने की तह तक जाने में स्वास्थ्य मंत्रालय के अफसर जुटे हैं। विज ने यह बातें शनिवार को नई दिल्ली  में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनके निवास पर शिष्टाचार भेंट  के उपरांत पत्रकारों से वार्तालाप में बोली है। नड्डा के साथ विज ने प्रदेश के ताजा राजनीतिक हालात, किसान आंदोलन, ऐलनाबाद उपचुनाव समेत अनेक मुद्दों पर बात कर चुके है।

पंजाब सरकार पर साधा निशाना: विज ने बोला है कि किसान आंदोलन का हल न निकलना किसान नेतृत्व की असफलता हाथ आई है। सरकार बार-बार वार्तालाप के लिए बुला रही है। 1 वर्ष से किसान बैठे हैं, कृषकों को अपने नेताओं से पूछना चाहिए कि जिस मामले को लेकर आंदोलन बढ़ता ही जा रहा है, उसमें कितनी प्रगति हुई। उन्होंने पंजाब गवर्नमेंट द्वारा लाल किला हिंसा के अपराधियों को आर्थिक सहायता देने को शर्मनाक कदम बोला है। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा है कि कानून तोड़ने वालो को इनाम भी वितरित किया जा रहा है। प्रदूषण के मुद्दे पर अनिल विज ने कहा है कि केजरीवाल खुद कार्य नहीं करना चाहते। गंदे पानी का इलज़ाम हरियाणा पर, प्रदूषण बढ़ता है तो किसानों पर इलज़ाम भी लगाए जा रहे है। हरियाणा सरकार प्रदूषण कम करने को लेकर कोशिश कर रही है।

डेंगू के बढ़ते मामलों पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जताई चिंता: हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने डेंगू के बढ़ते केसों पर चिंता जताई है। यहां जारी बयान में उन्होंने  बोला है  कि प्रदेश के अलग-अलग जिलों से आ रही खबरों के अनुसार कोविड के उपरांत डेंगू भी काबू से बाहर होता जा रहा है। पीजीआई समेत तमाम हॉस्पिटल में मरीजों के लिए बेड मिल पाना मुश्किल बढ़ती ही जा रही है। बीते 5 वर्ष  में इस बार सबसे अधिक केस देखने को मिले है। 4 साल में कुल जितने केस सामने आए थे, उतने ही मामले इस वर्ष सामने आ चुके हैं।

'बाल दिवस' पर बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री ने कमजोर वर्ग के बच्चों के साथ बिताया समय

गया में नक्सलियों का तांडव, 4 लोगों को फांसी पर लटकाकर घर में फोड़ा बम

मायावती से मिलने पहुंचीं प्रियंका गांधी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -