गृहमंत्री अमित शाह ने दी गोवर्धन पूजा की शुभकामनाएं
गृहमंत्री अमित शाह ने दी गोवर्धन पूजा की शुभकामनाएं
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को लोगों को गोवर्धन पूजा की शुभकामनाएं दीं. शाह ने ट्वीट किया है कि  "सभी को 'गोवर्धन पूजा' की शुभकामनाएं। श्री कृष्ण, मैं आपको सलाम करता हूं! । केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया ने भी लोगों की भलाई की कामना की और उनके कुशलक्षेम की प्रार्थना की। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, "प्रकृति, पर्यावरण और पशुधन संवर्धन के प्रतीक गोवर्धन पूजा पर, सभी देशवासियों को शुभकामनाएं। मैं भगवान कृष्ण से सभी के कष्टों को दूर करने और सभी की भलाई सुनिश्चित करने की प्रार्थना करता हूं।" दिवाली के अगले दिन गोवर्धन पूजा की जाती है।

इससे पहले गुजराती नव वर्ष के मौके पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुजराती लोगों को शुभकामनाएं भेजीं. शाह ने गुजराती में ट्वीट किया, "आप सभी को नव वर्ष की बहुत-बहुत शुभकामनाएं!! आने वाले वर्ष में आपको सुख, समृद्धि, सुरक्षा और सद्भावना की शुभकामनाएं...!!"

गोवर्धन पूजा, जिसे अन्नकूट या अन्नकूट के रूप में भी जाना जाता है, एक हिंदू त्योहार है, जिसके दौरान भक्त गोवर्धन हिल की पूजा करते हैं और कृष्ण को उनके आभार के प्रतीक के रूप में विभिन्न प्रकार के शाकाहारी भोजन तैयार करते हैं और पेश करते हैं।

सर्जरी के कारण ट्रोल हुई कैटरीना कैफ, बदले लुक को देख यूजर्स ने कह डाली ये बात

रोमांटिक फोटो शेयर कर अनुष्का ने दी पति विराट को जन्मदिन की बधाई

अनिल कपूर के बेटे ने दिया पटाखे न फोड़ने का संदेश, यूजर्स ने पूछा- ये कौन है...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -