आज गृहमंत्री अमित शाह करेंगे असम का दौरा, इन समारोह में लेंगे भाग
आज गृहमंत्री अमित शाह करेंगे असम का दौरा, इन समारोह में लेंगे भाग
Share:

नई दिल्ली: बीते कई दिनों से देश में सियासी हलचल काफी बढ़ गई है, वही बृहस्पतिवार यानी आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह चुनावी प्रदेश असम का दौरा करेंगे। इस के चलते वह कई समारोहों में भाग लेंगे। दौरे के चलते सबसे पूर्व में वह नगांव के महामृत्युंजय मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भाग लेंगे। वही यह समारोह प्रातः साढ़े दस बजे से होगा। गृहमंत्री दिन में 11 बजे नगांव के बोरडोवा सत्र जाएंगे। इसके पश्चात् बोरडोवा में ही जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसके साथ ही यह अमित शाह का तीसरा समारोह होगा। वहीं दोपहर दो बजे से शाह कारबी आंगलोंग में यूनिटी, पीस एंड डेवलपमेंट रैली 2021 में भाग लेंगे। आपको बता दें कि असम में कुल 126 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव होने वाले हैं। 

साथ ही भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने इस बार सौ से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। गृहमंत्री अमित शाह तथा भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा नियमित अंतराल पर चुनावी प्रदेश असम का दौरा करने में जुटे हैं। पिछले दिनों पीएम नरेंद्र मोदी भी असम में बड़ी जनसभा को संबोधित कर चुके हैं। वही राज्य में होने वाले चुनाव को लेकर लोगों में उत्साह के साथ-साथ उत्सुकता भी है कि इस बार आखिर किसके हतहों में राज्य में कमान होगी, वही ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

'लोखो सोनार बांग्ला' अभियान के साथ बंगाल संग्राम में भाजपा, पूरे राज्य से एकत्रित करेगी 2 करोड़ सुझाव

जापान सरकार ने आरसीईपी व्यापार समझौते की पुष्टि के लिए विधेयक को दी मंजूरी

आखिर क्यों 'लेफ्ट' की कोलकाता रैली में नहीं जा रहे राहुल ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -